इंदौर के एक चौराहे पर एकदम से आकर लड़की करने लगी डांस, वीडियो वायरल

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 12:27 PM IST
  • इंदौर में एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़की अचानक से रसोमा चौराहे के बीच आकर डांस करने लगती है. वीडियो वायरल पर ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने युवाओं से अपील की है कि युवा वीडियो बनाने के लिए सेफ जगह चुने. ताकि वो भी सुरक्षित रहें और आमजन को भी दिक्कत न हो.
इंदौर के चौराहे में पर एकदम से आकर लड़की करने लगी लड़की

इंदौर. इंदौर के लोगों के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया में धूम मचाते रहते हैं. पहले ट्रैफिक पुलिस के एक इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया में छा गया था और अब एक श्रेया नाम की लड़की का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें वो इंदौर के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक रसोमा चौराहे में आकर अचानक डांस करने लगी. वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने सभी युवाओं से अपील की है कि वो वीडियो बनाने के लिए सेफ जगह का चयन करें ताकि वो भी सुरक्षित रहें और आमजन को भी दिक्कत न हो.

रेड सिग्नल होते ही शुरू कर दिया डांस

वायरल वीडियो में दिख रहा है जैसे ही रसोमा चौराहे में रेड सिग्नल होता है, वैसे ही श्रेया बीच चौराहे पर आकर डांस करना शुरू कर देती हैं. जिसे देखकर आस-पास मौजूद सभी लोग हैरान हो गए. इसके बाद लाइट ग्रीन होने से पहले श्रेया वहां से चली गई और उन्होंने अपना ये वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया.

एमपी में अब हिंदी में होगी मेडिकल की पढ़ाई, जल्द तैयार होगा मॉड्यूल

ऐसी जगह करें इंटरटेनमेंट जहां न हो जान का खतरा

वायरल वीडियो होने के बाद इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने सभी युवाओं से अपील की है कि वो इटरटेनमेंट के नाम पर अपनी जान खतरा में न डालें. डीएसपी उमाकांत चौधरी ने कहा कि युवा वीडियो बनाने के लिए सेफ जगह का चयन करें ताकि उनकी सुरक्षित खतरे में न पड़े और न ही आमजन को दिक्कत हो.

इंदौर: कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने की जांच की मांग, नाला टैपिंग में भ्रष्टाचार का आरोप

बता दें कि वायरल गर्ल श्रेया सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं. उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ लिखा था कि आप नियम न तोड़ें. हालांकि वो खुद वीडियो बनाती समय ट्रैफिक के नियमों का पालन नहीं कर रही थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें