इंदौर में मासूम बच्ची को डंपर ने कुचला, लोगों ने चालक को पुलिस के हवाले किया

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 05:42 PM IST
  • इंदौर के फूटी कोठी चौरहे के चंदन नगर क्षेत्र में तेज भाग रहे डंपर ने मासूम बच्ची को अपने पहियों तले रौंद कर मौत के घाट उतार दिया. लोगों ने डंपर चालक को पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में लेकर, बच्ची के शव को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. एक तरफ सरकार जहां लोगों की जान कोरोना से बचाने में लगी है, वहीं रोड पर दौड़ते ट्रक, बस और डंपर आए दिन लोगों की जान ले रहे हैं. ऐसा ही एक हादसा इंदौर के फूटी कोठी चौरहे के चंदन नगर क्षेत्र में हुआ. यहां देखते ही देखते तेज भाग रहे डंपर ने मासूम बच्ची को अपने पहियों तले रौंद कर मौत के घाट उतार दिया. जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक मासूम बच्ची डंपर के पहियों में फंसकर अपनी जान दे चुकी थी. 

बच्ची का नाम गिल्ली बताया जा रहा है और पुलिस बच्ची के माता-पिता का पता लगा रही है. लोगों का गुस्सा देख डंपर चालक मौके से फरार होने की कोशिश में था, लेकिन लोगों ने उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में लेकर, बच्ची के शव को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. गुस्साई भीड़ ने डंपर के शीशे को तोड़ कर अपना गुस्सा  निकाला. 

इंदौर के बीजेपी नेता गोपीकृष्ण नेमा के घर पर हमला करने वालों पर रासुका लगा

इंदौर के चंदन नगर टीआई योगेश सिंह तोमर के अनुसार शनिवार सुबह 10 बजे के आसपास एक अनियंत्रित डंपर ने फूटी कोठी चौराहे पर एक छोटी बालिका को रौंद दिया. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. डंपर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर के खिलाफ कारर्वाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें