इंदौर : व्हाट्सएप पर प्रेमिका ने दी धमकी, दूसरी लड़की से बात मत करो, उसके बाद...

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:51 PM IST
  • इंदौर केआजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाला एक युवक इन दिनों अपनी प्रेमिका और उसकी धमकियों से परेशान है. उसने अपनी प्रेमिका की शिकायत पुलिस से की है. आजाद नगर में रहने वाले युवक ने पहले एक महिला से प्रेम प्रसंग किया, फिर उसने किसी अन्य महिला से प्रेम कहानी शुरू कर दी.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर लड़कियां कितनी संवेदनशील होती है, यह तो सभी जानते हैं, लेकिन इंदौर में तो एक लड़की ने अपने प्रेमी को दसरी लड़की से बात नहीं करने की धमकी तक दे डाली. इंदौर में एक मामला ऐसा सामने आया है, जिसमें प्रेमिका ने अपने प्रेमी को व्हाट्सएप मैसेजे कर अन्य किसी लड़की से बात न करने की धमकी दी है. 

प्रेमी युवक ने पुलिस के वी केयर फॉर यू विभाग में इस बात को लेकर शिकायत की. इस मामले में कार्रवाई के लिए इसे संबंधित थाना आजाद नगर को सौंपा गया है. पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. दरअसल, आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाला एक युवक इन दिनों अपनी प्रेमिका और उसकी धमकियों से परेशान है. उसने अपनी प्रेमिका की शिकायत पुलिस से की है. आजाद नगर में रहने वाले युवक ने पहले एक महिला से प्रेम प्रसंग किया, फिर उसने किसी अन्य महिला से प्रेम कहानी शुरू कर दी. 

इंदौर : दो पक्षों के बीच-बचाव में गई जान, पत्थरों से कुचलकर मार डाला

जब यह बात पहले वाली प्रेमिका महिला को पता लगी तो उसने मोबाइल पर धमकी भरे मैसेज भेजकर अन्य महिला से बात करने का विरोध किया. लेकिन, जब युवक दोनों महिलाओ की प्रेमी कहानी में उलझता दिखा तो पुलिस के समक्ष पहुंचा. धमकी देने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें