इंदौर: शादी में उड़ी लॉकडाउन के नियमों की धज्जियाँ, दूल्हा और उसका पिता गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st May 2021, 9:30 PM IST
  • इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र के गुरुनानक कॉलोनी की एक शादी समारोह में कोविड नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था, पुलिस के पहुँचते ही  लोग भाग खड़े हुए. पुलिस ने दूल्हे व उसके पिता पर किया प्रकरण दर्ज.
इंदौर में दुल्हा और उसके पिता को हुई जेल .

इंदौर. मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोविड नियमों के उल्लंघन का एक ऐसा मामला सामने आया है जो ये बताने के लिए काफी है कि जानलेवा अदृश्य वायरस का किसी को कोई खौंफ नही है ,वही लापरवाही का आलम ये है कि सैंकड़ो लोग सेलिब्रेशन में जुट रहे है. ताजा मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देकर दूल्हे व उसके पिता को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, हाल ही में इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के एसआई राजेश गौड़ के घर शादी समारोह का वीडियो सामने आने के बाद बड़ी कार्रवाई हुई थी बावजूद इसके अन्य लोग सबक नहीं ले रहे हैं. लापरवाही का एक ऐसा ही मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां बारात दुल्हन के घर पहुंचती उसके पहले ही दूल्हे को हवालात का मुंह देखना पड़ा. जानकारी के मुताबिक बारात लगने के एक दिन पहले दूल्हे के घर पर मंडप का कार्यक्रम था जिसमे लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाने के लिए सैंकड़ो लोगों को दावत दी गई और दूल्हे के घर मंडप सजाकर शादी की रस्म निभाई गई. 

इंदौर लॉकडाउन 1 जून से खुलने के दिए DM ने संकेत, चरणबद्ध तरीके से खुलेगा शहर

इधर, हालात उस वक्त बिगड़ गए जब मेहमानों के लिये सजी पंगत पर मेहमान बैठने ही जा रहे थे कि अचानक मौके पर पुलिस की टीम ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ दबिश दे दी. फिर क्या था कोरोना से नही डरने वाले खाकी वर्दी को देखकर मौके से भाग खड़े हुए. इस दौरान महिला पुलिस दूल्हे के घर पहुंची तो पता चला कि वहां बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थी. इधर, पुलिस ने भाग खड़े हुए मेहमानों के वाहनो की हवा निकाल दी और बाद में दूल्हे और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया. पूरी घटना इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र की है जहां गुरुनानक कॉलोनी सेक्टर सी में टेंट तंबू लगाकर आम दिनों की ही तरह शादी सेलिब्रिट की जा रही थी . सोशल डिस्टेसिंग और मास्क जैसे नियमो का पालन नही किया जा रहा था. लिहाजा, पुलिस ने दूल्हा दिनेश अहिरवार और उसके पिता लखन अहिरवार को हिरासत में लेकर धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया और बाद में दोनो को धारा 41 का नोटिस देकर छोड़ा गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें