राजधानी भोपाल समेत मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 8:21 PM IST
  • भोपाल और ग्वालियर संभाग के ज्यादातर इलाकों में भारी से मध्यम बारिश हुई. जबकि इसके अलावा शहडोल, उज्जैन, चंबल और इंदौर संभाग के जिलों में भी बारिश हुई. मौसम विभाग ने रीवा और शहडोल संभागों के जिलों में तेज बारिश होने की संभावना जताई है.
भोपाल और ग्वालियर संभाग के ज्यादातर इलाकों में भारी से मध्यम बारिश हुई.

इंदौर- मध्य प्रदेश में मानसून सक्रिय हो गया है. मानसून के सक्रिय होने के वजह से भोपाल और ग्वालियर संभाग के ज्यादातर इलाकों में भारी से मध्यम बारिश हुई. जबकि इसके अलावा शहडोल, उज्जैन, चंबल और इंदौर संभाग के जिलों में भी बारिश हुई. मौसम विभाग ने रीवा और शहडोल संभागों के जिलों में तेज बारिश होने की संभावना जताई है.

मौसम विभाग के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में राजधानी भोपाल और ग्वालियर संभागों के जिलों में अधिकांश स्थानों पर एवं शहडोल, उज्जैन, चंबल और इंदौर संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर तथा रीवा, जबलपुर, सागर एवं होशंगाबाद संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर वर्षा दर्ज की गई.

इंदौर में बदमाश बेखौफ! पीठ पर चाकू से वार कर गार्ड को उतारा मौत के घाट

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के कई इलाकों के लिए गरज चमक के साथ बारिश की संभावना व्यक्त की है. मौसम के विभाग के मुताबिक, रीवा, शहडोल, ग्वालियर और चंबल संभागों के जिलों के अधिकतर इलाकों में तथा भोपाल, उज्जैन, सागर संभाग के जिलों में कहीं कहीं गरज चमक के साथ बौछारें पड़ेंगी. जबकि इसके अलावा इंदौर, होशंगाबाद, इंदौर संभाग के कुछ जिलों में भारी बारिश हो सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें