शिवराज सरकार को बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने कंप्यूटर बाबा को जेल से रिहा किया

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 10:20 PM IST
  • शिवराज सिंह चौहान सरकार को झटका देते हुए जबलपुर हाई कोर्ट ने नामदेव दास त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा को जेल से रिहा कर दिया है. सेंट्रल जेल से बाहर आते ही उन्होंने यूं तो मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया, लेकिन अपनी रिहाई को लेकर सभी का धन्यवाद किया.
नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर  बाबा

इंदौर: मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह चौहान सरकार को झटका देते हुए जबलपुर हाई कोर्ट ने नामदेव दास त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा को जेल से रिहा कर दिया है. सेंट्रल जेल से बाहर आते ही उन्होंने यूं तो मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया, लेकिन अपनी रिहाई को लेकर सिर्फ इतना ही कहा, "सब को धन्याद, भगवान ने सत्य की जीत की." बता दें कम्यूटर बाबा 8 नवंबर से जेल में बंद थे. कम्प्यूटर बाबा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किए जाने के मामले में गिरफ्तार हुए थे.

इंदौर: डीएवीवी शोधपीठ के लिए ईसी सदस्य दान करेंगे दो हजार किताबें

जिसके बाद निचली अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी और कहा था कि कम्प्यूटर बाबा पर अभी चल रहे सभी प्रकरणों में जांच चल रही है. ऐसे में उन्हें जमानत देने से जांच पर असर पड़ सकता है. लेकिन हाई कोर्ट ने उन्हें रिहा कर दिया है.

 वहीं, कम्प्यूटर बाबा के वकील ने कोर्ट में कहा था कि उन्हें क्लाइंट को तीनों मामलों में निचली अदालत से जमानत मिल चुकी है, जिसके बाद हाईकोर्ट ने उन्हें रिहा कर दिया. बता दें, कम्प्यूटर बाबा के अरेस्ट होने के बाद उन पर दो पुलिस थानों में तीन केस दर्ज हुए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें