इंदौर में फैशन शो पर हिंदू संगठन का हमला, अश्लीलता और लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 5:29 PM IST
  • इंदौर के एक पब में फैशन शो के दौरान हिंदू संगठन के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया. हिंदू संगठन का आरोप है कि फैशन शो के जरिए अश्लीलता परोसी जा रही है और लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर. शहर के एक पब में फैशन शो के दौरान हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया. साथ ही पब में चल रहे फैशन शो को बंद करवा दिया. हालात ऐसे बने कि लड़कियों को पब के पीछले रास्ते से निकालना पड़ा. वहीं हिंदू संघटनों का आरोप है कि पब में अश्लीलता परोसने के साथ ही लव जिहाद को बढ़ावा दिया दा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, शिकायत के बाद विजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम सभी को अपने साथ थाने ले गई. थाने पहुंचने के बाद भी संगठन के लोगों ने हंगामा किया. पुलिस ने संगठन की शिकायत पर आयोजक फैज अहमद गौरी पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पब मालिक को नोटिस भेज दिया गया है. दरअसल, यह फैशन शो बुधवार को आयोजित हुआ था. यहाँ मुंबई की फैज अहमद गौरी का फैशन शो रात में शुरू होने वाला था और इसके शुरू होने के पहले ही हिंदूवादी संगठन से जुड़े सुमित हार्डिया, सोनू कल्याणे सहित अन्य लोग यहां पहुंचे.

MP में ‘राजाराम से वनवासी राम’ के जीवन पर होगी अनोखी परीक्षा, जीतने वाले को फ्री में प्लेन से अयोध्या दर्शन

पब पहुंचने के बाद हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया. यह हंगामा काफी देर तक चलता रहा. जिसके बाद टीआई तहजीब काजी पहुंचे और उन्होने कारवाई की बात करते हुए आयोजक को थाने ले जाने की बात कही. साथ ही हिंदूवादी संगठन के लोग थाने पहुंच गए. संगठन के लोगों ने थाने में भी जमकर हंगामा किया. उनका आरोप था कि पब में इस तरह के आयोजन कर हिंदू संस्कृति को खत्म किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें