होलकर कॉलेज के छात्रों का क्लास छोड़ पब पार्टी का वीडियो, फोटो वायरल, नोटिस

Anurag Gupta1, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 2:13 PM IST
  • होलकर साइंस कॉलेज के बच्चे क्लास बंक करके पब में पार्टी कर रहे थे. वीडियो व फोटो वायरल होने पर कॉलेज ने थमाया नोटिस. कॉलेज प्राचार्य का कहना है बिना अनुमति लिए क्लास बंक करके पार्टी कर रहे थे इसलिए कार्रवाई की गई है.
पार्टी करते होलकर कॉलेज के छात्र (फाइल फोटो)

इंदौर. इंदौर के होलकर साइंस कॉलेज के बच्चों को क्लास बंक करके पब में पार्टी करना महंगा पड़ गया. फस्ट व सेकंड ईयर के छात्रों ने एक पब में फ्रेशर पार्टी रखी. जहां पर किसी ने कोरोना नियम का पालन नहीं किया न तो किसी ने मास्क लगाया न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा. पब में मौज मस्ती करते हुए उनका वीडियो व फोटो भी वायरल हो गई. जिसके कारण उनकी बंक मारने की पोल खुल गई और कॉलेज प्राशसन ने नोटिस थमा दी.

मिली जानकारी के अनुसार दिक्कत पब में पार्टी हुई इसकी नहीं थी. दिक्कत थी कि किसी ने कॉलेज से परमिशन नहीं ली थी और क्लास बंक करके पब में पार्टी कर रहे थे. इस पार्टी की जानकारी एक स्टूडेंट लीडर जितेंद्र दांगी को लग गई. जितेंद्र को सोशल मीडिया से पार्टी की फोटो व वीडियो मिल गए. जिसके बाद उसने सारी जानकारी कॉलेज प्रशासन को दे दी. कॉलेज ने कार्रवाई करते हुए वहां मौजूद छात्रों को नोटिस थमा दी.

इंदौर : फाइनेंस कंपनी की महिला वर्कर के साथ सोशल मीडिया फ्रेंड ने की मारपीट, FIR दर्ज

कोरोना की वजह से नहीं दी अनुमति:

होलकर साइंस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुरेश सिलावट का कहना है कि असल में कॉलेज तो खोल दिए गए लेकिन कोरोना के कारण पाबंदियां अभी लगी है. कहा कि कोरोना के चलते फ्रेशर पार्टी के लिए अनुमति नहीं दी थी. इसके बाद छात्रों ने पब में पार्टी की. यदि मामला सीधा कैंपस का होता तो और कड़ा एक्शन होता लेकिन बाहर का होने के कारण नोटिस जारी कर दिया गया है. प्राचार्य ने अपने कॉलेज के छात्रों की पहचार की है कहा कि इस तरह की गतिविधि बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वीडियो में जो छात्र नजर आ रहे हैं उन पर प्राशसनिक कार्रवाई की जाएगी और उनके पैरेंट्स को भी बुलाया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें