पत्नी के भाई ने की शख्स की चौराहे पर चाकू मारकर हत्या, बहाने से बुलाया था घर

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 12:38 PM IST
  • इंदौर के मोती तबेला में ओनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां पत्नी के भाई ने अपने जीजा को 13 बार चाकू से गोद कर सरेराह उसकी हत्या कर दी.
कानपुर के मुरीदपुर ग्रामप्रधान परिवार के दो युवकों पर चाकूओं से हमला हुआ, जिसमें इलाज के दौरान एक की मौत हो गई.

इंदौर. इंदौर में हाल ही में पत्नी के भाई द्वारा अपने जीजा को चाकू से गोद कर मारने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पत्नी के भाई ने अपने जीजा को पहले घर बुलाया, वहां उसका आदर-सत्कार किया और फिर बहला फुसला कर वह उसे तबेला चौराहा पर ले आया. इसके बाद पत्नी के दो भाइयों ने अपने जीजा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दो महीने में पहले ही आरोपियों की बहन और शख्स की लव मैरिज हुई थी.

घटना इंदौर के मोती तबेले की है, जहां बीते रविवार की शाम अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार ने अपने जीजा समीर खान की चाकू से गोद कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अपने जीजा पर चाकू से करीब 13 बार वार किया और वहां से फरार हो गए. वह जीजा को मारने के लिए चौराहे पर ले गए थे और सरेराह ही उसकी हत्या कर दी थी. रिपोर्ट के मुताबिक समीर ने करीब दो महीने पहले ही अलमास नाम की लड़की से प्रेम विवाह किया था. दोननों घर वालों की मर्जी के खिलाफ घर से भाग गए थे और अहमदाबाद में उन्होंने एक-दूसरे से निकाह किया.

नाले में बह रहा था नर्मदा का पानी, मामले में सहायक यंत्री निलंबित

मामले के बारे में बात करते हुए टीआई सविता चौधरी ने बताया कि यह घटना छह बजे मोती तबेला स्थित रॉय कैफे के सामने हुई है. बताया जा रहा है कि अलमास के पिता की तबीयत खराब थी और उनसे मिलने के लिए ही वह इंदौर के मोती तबेला में आए थे. इस दौरान ही समीर की खातिरदारी की गई और चिकन की दुकान दिखाने के बहाने उसकी पत्नी का भाई अब्दुल उसे चौराहे पर ले गया. यहां उसका एक और भाई अयाज भी मौजूद था. उन्होंने यहां पहुंचते हुई समीर को चाकू से मारना शुरू कर दिया. करीब 13 बार चाकू से वार कर वह फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने समीर को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें