इंदौर में परिजनों के सब्र का टूटा बांध, युवक की मौत पर अस्पताल में मचाई तोड़फोड़

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 12:50 PM IST
इंदौर शहर के सेहत हॉस्पिटल में 35 वर्षीया युवक की मौत हो गई . गुस्साए परिजनों ने जम कर हंगामा और तोड़फोड़ किया . डॉक्टर और स्टाफ ने बड़ी मुश्किल से ऊपरी मंजिल पर छिप कर अपनी जान बचाई .
प्रतिकात्मक तस्वीर 

इंदौर . कोरोना के हैरान कर देने वाले केस जिस शहर से आ रहे है वहाँ अब मरीजों के परिजनों का सब्र भी टूटता जा रहा है . इसी का परिणाम है कि मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लोग अस्पतालों में तोड़फोड़ और डॉक्टर्स के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे है . रविवार रात को भी इंदौर के पश्चिमी क्षेत्र में स्थित एक हॉस्पिटल में तोड़-फोड़ की घटना सामने आई है . यहाँ शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के उषा नगर ,रणजीत हनुमान रोड़ स्थित सेहत हॉस्पिटल में एक 35 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान हुई मौत के बाद हंगामा खड़ा हो गया और बड़ी संख्या में एकत्रित मृतक के परिजनों ने अस्पताल में तोड़ फोड़ कर डाली . इस दौरान अस्पताल के मुख्य द्वार पर लगे शीशों से लेकर अस्पताल के अंदर का सामान भी चकनाचूर कर दिया गया . वहीं घटना के वक्त हॉस्पिटल स्टॉफ और डॉक्टर्स भीड़ से भागकर अपने आप को बचाने के लिए ऊपरी मंजिल के कमरे में छिप गए और पुलिस को सूचना दी .

बताया जा रहा है कि महू नाका में रहने वाले 35 साल के अमित मोरले को सांस लेने में तकलीफ के चलते शनिवार दोपहर को अस्पताल में एडमिट कराया गया था और तब से लेकर रविवार रात तक परिजनों को उसकी कोई जाँच रिपोर्ट नही मिली थी और अचानक उसकी रविवार रात को मौत हो गई . जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया . परिजनो की माने तो कसरत करने वाला अमित फीट था और शनिवार को उसने सभी से बात की थी और जूस भी पिया था . उसे कोरोना भी नही था बावजूद इसके अस्पताल प्रबंधन ने इलाज में लापरवाही बरती और उसकी मौत हो गई . परिजन जितेंद्र मोरले की माने तो मृतक का इलाज डॉक्टर रोहन अग्रवाल कर रहे थे . वही हॉस्पिटल इंचार्ज ने उनसे डेढ़ लाख रुपये का इंजेक्शन लाने की बात की थी . लेकिन रविवार शाम तक कोई रिपोर्ट उन्हें नही दी गई और अचानक उसे मृत घोषित कर दिया .

इंदौर: कोरोना से पति की मौत, शव देख अस्पताल की छठी मंजिल से कूदी पत्नी की भी मौत

हालांकि इस मामले को लेकर अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोई बयान सामने नही आया है लेकिन पुलिस बता रही है कि अस्पताल से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मृतक के लंग्स में खराबी थी . इधर, अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के सीएसपी बीपीएस परिहार ने बताया कि दोनों पक्षो की शिकायत के आधार पर पोस्टमार्टम और तोड़फोड़ की जाँच की जाएगी .

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें