इंदौर में गुंडा विरोधी अभियान : ड्रग पेडलर अजहर और शाहनवाज के मकान ध्वस्त

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 09:32 PM IST
  • इंदौर के खजाना क्षेत्र में रहने वाले इन दोनों अपराधियों पर कई थानों में विभिन्न अपराधी मामले दर्ज हैं. इस अभियान के तहत लिस्टेड अपराधियों के मकानों (अवैध निर्माण) को तोड़कर उन्हें सबक सिखाया जा रहा है. इसके तहत कई सारे गुंडों के मकानों को पुलिस एवं नगर निगम प्रशासन ने मिलकर तोड़ दिया है.
इंदौर के खजाना क्षेत्र में मकान को ध्वस्त करती नगर निगम की जेसीबी

इंदौर. इंदौर में पुलिस व नगर निगम प्रशासन द्वारा लगातार अपराधियों के हौसले पस्त करने के उद्देश्य से गुंडा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत लिस्टेड अपराधियों के मकानों (अवैध निर्माण) को तोड़कर उन्हें सबक सिखाया जा रहा है. इसके तहत कई सारे गुंडों के मकानों को पुलिस एवं नगर निगम प्रशासन ने मिलकर तोड़ दिया है. 

इसी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए इंदौर के नशे का कारोबार फैलाने वाले अजहर और शाहनवाज के मकानों को तोड़ा गया. दोनों नामचीन ड्रग पेडलर हैं. हालांकि जिस वक्त नगर निगम अमला और पुलिस की टीम मकानों को ध्वस्त करने पहुंची, मौसम ने थोड़ा परेशान किया. बारिश होने की वजह से कार्रवाई में थोड़ा व्यवधान उत्पन्न हुआ, लेकिन उनके मकानों को ध्वस्त कर दिया गया. खजाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इन दोनों अपराधियों पर कई थानों में विभिन्न अपराधी मामले दर्ज हैं. कार्रवाई के दौरान सुरक्षा की दृष्टि को ध्यान में रखते हुए भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था. अपराधी अजहर के मकान से तो तलवार भी बरामद हुई है. 

इंदौर में तालाब में तैरती मिली 4 दिन पुरानी लाश, हत्या या आत्महत्या?

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से इंदौर में नशे के कारोबार से जुड़े लोगों को पुलिस द्वारा दबोचा जा रहा है और उन पर नकेल कसने के लिए इस कारोबार से जुड़े दो अपराधियों के घरों को जमींदोज किया गया. गुंडों व बदमाशों को आर्थिक रूप से कमजोर करने और उनके द्वारा अवैध रूप से स्थापित साम्राज्य को नेस्तनाबूद करने के उद्देश्य से लगातार कार्रवाई की जा रही है. अभी तक करीब 50 से अधिक ऐसे अवैध अतिक्रमण को थोड़ा जा चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें