इंदौर एयरपोर्ट पर साध्वी के सामान से मिली मानव खोपड़ी, पूछने पर बोली...

Nawab Ali, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 12:01 AM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर एयरपोर्ट पर एक साध्वी के सामान से इंसानी खोपड़ी मिलने से हड़कंप मच गया. पूछताछ में साध्वी ने बताया कि वह खोपड़ी उनके दिवंगत गुरु की है जिनकी अस्थियां विसर्जित करने वे हरिद्वार जा रही हैं.
इंदौर के अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पर साध्वी के सामान से निकली अस्थियां व मानव खोपड़ी. (फाइल फोटो)

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर एयरपोर्ट पर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इंदौर के अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पर एक साध्वी के सामान से अस्थियां और मानव खोपड़ी मिलने से हडकंप मच गया. योगमाता नामक साध्वी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे से दिल्ली की फ्लाइट में रवाना होने के लिए लिए पहुंची थी. साध्वी योगमाता के सामान की चेकिंग करते समय सुरक्षा में लगे अधिकारीयों को शक हुआ. जिसके बाद अधिकारीयों ने सामान खुलवाकर देखा तो हैरान रह गए. साध्वी के सामन में अस्थियां और मानव खोपड़ी मिली जिसके बाद साध्वी से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई.

उज्जैन के आश्रम में रहने वाली साध्वी योग्माता के सामान में अस्थियां और मानव खोपड़ी मिलने पर अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पर विमान में यात्रा करने से रोक दिया गया. एयरोड्रोम थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया कि उज्जैन के आश्रम की एक साध्वी के सामान से चेकिंग के दौरान अस्थियां और मानव खोपड़ी मिली थी. जिसके बाद पूछताछ में साध्वी योगमाता ने बातया है कि वो उज्जैन के आश्रम में रहती है और यह अस्थियां मेरे दिवंगत गुरु की है. जिन्हें हरिद्वार में प्रवाह करने के लिए जा रही हूं. पुलिस ने साध्वी से पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया है लेकिन यात्रा में मानव खोपड़ी और अस्थि को ले जाने की अनुमति नहीं दी.

इंदौर न्यूड फोटो ब्लैकमेलिंग: दो अश्लील फोटो भेजकर सयाजी होटल बुलाया, केस दर्ज

थाना प्रभारी राहुल शर्मा का कहना है कि विमान में मानव खोपड़ी ले जाने की पूर्व अनुमति के अभाव के चलते साध्वी को इसके साथ हवाई सफर की इजाजत नहीं दी गई और बयान दर्ज किए जाने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया. जिसके बाद साध्वी विमान में यात्रा किये बिना ही लौट गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें