करवाचौथ पर पत्नी को 10 हजार नहीं दिए, तो साले ने जीजा पर कटर से हमला किया

Nawab Ali, Last updated: Wed, 10th Nov 2021, 6:27 AM IST
  • इंदौर के मूसाखेड़ी में साले ने अपने जीजा पर कटर से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बहन को करवाचौथ पर दस हजार रूपये न देने पर साला अपने जीजा से नाराज था. घायल जीजा के चेहरे व गर्दन पर 60 टांके आये हैं.
इंदौर में साले ने जीजा पर हमला कर घायल किया. सांकेतिक फोटो

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक साले ने अपने जीता पर कटर से वार कर घायल कर दिया है. इस हमले में जीजा के चेहरे पर 60 टांके आये हैं. इस घटना को अंजाम देने के बाद से ही साला फरार चल रहा है. दरअसल पत्नी ने करवाचौथ पर 10 हजार रूपये मांगें थे लेकिन पैसे न मिलने पर अपने मायके चली गई थी. मायके में पत्नी ने सारी बता अपने घरवालों को बताई. जिसके बाद साले ने अपने जीजा को सोमवार को घर बुलाया था. जैसे ही जीजा मूसाखेड़ी पहुंचा तो साले ने जीजा पर कटर से ताबड़तोड़ हमले कर दिए.

कटर से हमले में जीजा भरत जोशी के चेहरे पर साठ टांके आये हैं जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस का कहना है कि भरत जोशी ने एक युवती से एक साल पहले लव मैरिज की थी लेकिन शादी के बाद से दोनों में आपसी विवाद के कारण झगड़ा होता रहता है. घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने पर भरत अपने परिवार से अलग रह रहा था इस वजह से खर्चे में तंगी होने लगी. खर्चे में तंगी के कारण पति-पत्नी में हर रोज विवाद बढ़ता जा रहा था. करवाचौथ पर भी पत्नी ने 10 हजार रूपये की मांग की थी लेकिन पैसे न मिलने के कारण पत्नी अपने मायके चली गई.

IPL में तूफान मशीन कहे जाने वाले इंदौर के ये दो खिलाड़ी भारत की टी20 टीम में शामिल

पुलिस का कहना है कि आरोपी साले ने अपने जीजा को फोन कर ससुराल में आने के लिए कहा था, जैसे ही वो मूसाखेड़ी पहुंचा तो साले ने जीजा पर कटर से हमला कर दिया. जिसके बाद जीजा को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया है कि पीड़ित भरत जोशी ने 15 दिन पहले ही अपने ससुरालियों के खिलाफ कई शिकायतें कर चुका था. जीजा अपना घर चलाने के लिए ड्राइविंग करता है तो साला चेतन चौहान जिम में नौकरी करता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें