प्राइवेट पार्ट पर दांत से काटता था पति, पत्नी पहुंची थाने, जब्त हुई बत्तीसी

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 5:03 PM IST
  • इंदौर की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक सेक्स करने के आरोप लगाए. महिला के मुताबिक उसका पति उसके प्राइवेट पार्ट पर दांत से काटता है. शिकायत की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी बत्तीसी जब्त कर ली.
महिला के प्राइवेट पार्ट पर दांत से काटता था पति (प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर: शहर की एक महिला ने अपने पति के अप्राकृतिक सेक्स से परेशान होकर पुलिस में शिकायत की. पत्नी का आरोप है कि 67 साल का पति उसके प्राइवेट पार्ट पर दांत से काटता है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसकी नकली बत्तीसी जब्त कर ली. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

पीड़िता इंदौर की रहने वाली है. उसका अपने पहले पति से तलाक हो चुका है. पिछले साल अक्टूबर महीने में उसने अपने से 27 साल बड़े शख्स से शादी की. आरोपी गुजरात का रहने वाला है और ज्वेलरी का काम करता है. उसका भी अपनी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है.

OMG: महिला के एक नहीं बल्कि दो हैं प्राइवेट पार्ट, कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

पीड़िता का कहना है कि उसका पति अप्राकृतिक सेक्स करने का आदी है. सुहागरात पर ही उसने गलत तरीके से शारीरिक संबंध बनाए. जब महिला ने मना किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका पति सेक्स के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट समेत पूरे शरीर पर दांतों से काटता है.

अपने पति की हरकतों से तंग आकर महिला पिछले दिनों अपने मायके इंदौर आ गई. यहां उसने महिला पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने जब महिला का मेडिकल कराया तो दांतों से काटने की पुष्टि हुई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पति को तुरंत गिरफ्तार किया. दांत नहीं होने पर आरोपी ने नकली बत्तीसी लगा रखी थी. पुलिस ने उसकी बत्तीसी भी जब्त कर दी.

योगा टीचर ने बॉयफ्रेंड का काटा प्राइवेट पार्ट, फिर फोन पर बोली- सॉरी

केस दर्ज करने होने के बाद आरोपी ने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. मगर कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया. पुलिस ने मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें