इंदौर पुलिस का ड्रग्स माफियाओं पर शिकंजा, 9 किलो गांजा बरामद

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 11:27 AM IST
  • इंदौर क्राइम ब्रांच और सिटी पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही में पकड़ा 9 किलो इलीगल गांजा, 3 तस्करों को किया गिरफ्तार
बिहार पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 743 किलों गांजा ट्रक से पकड़ा

इंदौर. इंदौर में पुलिस प्रशासन द्वारा इंदौर में ड्रग का कारोबार करने वाले तस्करों के खिलाफ, उन्हें पकड़ने के लिए एक मुहिम छेड़ी हुई है, जिसके तहत लगातार उन पर नजर रखी जा रही है और साथ ही उन पर कार्यवाही करके पकड़ा जा रहा है. इसी कड़ी के अगले चरण के तहत इंदौर क्राईम ब्रांच ओर किशनगंज पुलिस ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए तीन तस्करों को करीब 9 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस बदमाशो से पूछताछ में जुटी है की वह ये गांजा कहा से लाए थे और कहा ले जा रहे थे.

इंदौर एएसपी गुरुप्रसाद पारासर ने बताया कि दरअसल क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी की किशनगंज क्षेत्र में कुछ बदमाश बड़ी मात्रा में इलीगल गांजा लेकर आने वाले है. सूचना पर क्राइम ब्रांच और किशनगंज पुलिस ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए तीनलोगों को गिरफ्तार किया. इन तीनों लोगों के नाम मनोज निवासी सादलपुर, राहुल निवासी सादलपुर और राहुल निवासी द्वारकापुरी इंदौर है. ईनके पास से करीब 9 किलो गांजा मिला है. जिसकी कीमत लाखो रुपये बताई जा रही है.

पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है. वही पुलिस ये भी पता लगाने में जुटी है की बदमाश ये गांजा कहा से लाए थे और कहा ले जा रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें