इंदौर में चांदी की पायल लेकर भागा युवक, ज्वेलर की पत्नी ने किया पीछा, फिर…

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 12:02 PM IST
  • इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र में गांधी चौक स्थित प्रगति ज्वेलर्स में हुई यह घटना. ज्वेलर की पत्नी भी उसके पीछे दौड़ी, लेकिन उसे पकड़ नहीं पाई. लड़का भीड़ में कहीं गुम हो गया. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है और लड़के की तलाश में जुटी हुई है.
सीसीटीवी में कैद पायलों से भरा थैला लेकर भागने वाला युवक

इंदौर. कोरोना के इस दौर में भी अपराधियों की हौसले बुलंद हैं. जहां आम आदमी कहीं भी आने-जाने से डर रहा है वहीं, चोर, लुटेरे एवं अपराधी बिना किसी डर के अपराध को अंजाम दे रहे हैं. इंदौर के राऊ एरिया में बुधवार शाम 8:00 बजे के करीब एक युवक लूट की घटना को अंजाम देकर भाग गया. पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर उसकी तलाश में जुटी है. 

राहु थाना के टीआई नरेंद्र रघुवंशी के अनुसार पूरा वाकया राऊ के गांधी चौक स्थित प्रगति ज्वेलर्स का है. रात 8:00 बजे दुकान के मालिक रोहित टॉयलेट करने बाहर गए हुए थे और दुकान पर उनकी पत्नी बिंदु बैठी हुई थी. चूंकि आधे घंटे बाद कोरोना के चलते कर्फ्यू चालू हो जाता, इसीलिए उन्होंने अपने दुकान का शटर आधा नीचे कर दिया था. इसी दौरान दुकान का शटर ऊपर कर टी-शर्ट और जीन्स पहने एक युवक अंदर आ गया और रोहित की पत्नी बिंदु से बोला अंकल जी कहां हैं, मुझे उनसे कुछ सामान लेना है. बिंदु ने उस लड़के को बाद में आने के लिए कहा. 

एक्शन में इंदौर के आईजी, लापरवाही बरतने पर दो थाना प्रभारियों को किया अटैच

इसी दौरान वह काउंटर में रखे ढाई किलो चांदी की पायलों से भरा बैग उठाकर भागा. बिंदु भी उसके पीछे दौड़ी, लेकिन उसे पकड़ नहीं पाई. लड़का भीड़ में कहीं गुम हो गया. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है और लड़के को पकड़ने में जुटी हुई है. गौरतलब है कि इस घटना के ठीक एक घंटा पहले इंदौर के एक अन्य क्षेत्र में भी एक ज्वेलरी की दुकान में ऐसी ही घटना घटित हुई. पुलिस दोनों का लिंक आपस में जोड़कर देख रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें