इंदौर में बदमाशों ने चाकू मारकर युवक से छीना मोबाइल

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 04:11 PM IST
  • इंदौर।बदमाशों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने युवक व उसके भाई पर चाकू और तलवार से हमला बोल दिया जिससे दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े।
चार बदमाशों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में जानलेवा हमला कर दिया

इंदौर। चंदननगर थाना क्षेत्र के चंदू वाला रोड पर एक युवक पर चार बदमाशों ने मोबाइल छीनने के चक्कर में जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने युवक व उसके भाई पर चाकू और तलवार से हमला बोल दिया जिससे दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। बदमाश मोबाइल छीनकर फरार हो गए। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। दोनों युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि पूरा विवाद मोबाइल छीनने के बाद हुआ था।

धार जिले के धरमपुरी के रहने वाले अजीम शेख के बेटे अफजल ने बताया कि वह चंदू वाला रोड पर किराए के मकान में रहता है। बुधवार रात को जब वह घर पर था, इसी दौरान उसका भाई आसिम दौड़ते हुए घर पहुंचा। उसके पीछे अपने दो अन्य साथियों के साथ नौशाद और सोहेल भी आ धमके। घर के सामने आसिम के पकड़ में आते ही वे उसे गाली देते हुए पीटने लगे। सोहेल ने चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। यह देख वह भाई को बचाने दौड़ा तो नौशाद ने उसके हाथ पर तलवार से हमला कर दिया। सड़क पर हो रहे हंगामे को देख भीड़ जमा होने लगी तो वे लोग हमें जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें