इंदौर में सूनी सड़क पर 150 की स्पीड से चला रहा था कार, एक्सीडेंट में गई जान

Smart News Team, Last updated: Sun, 29th Nov 2020, 6:22 PM IST
  • इंदौर के गीताभवन चौराहे के पहले अचानक आए स्पीड ब्रेकर के कारण तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में एलएलबी छात्र की मौत, दो अन्य युवक घायल. मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला था मृत छात्र.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में देर रात हुए सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई. दरअसल, रात को शहर की सड़क सूनसान थी. बीआरटीएस पर सन्नाटे को चीरती हुई 150 से भी ज्यादा की स्पीड से दौड़ती एक कार गीताभवन चौराहे के पहले अचानक आए स्पीड ब्रेकर के कारण उछल गई. कार के उछलते ही उसका बैलेंस बिगड़ गया और कार बीआरटीएस की रेलिंग को तोड़ती हुई दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में कार चला रहा युवक सिर पर चोट लगने से दम तोड़ चुका था, जबकि पीछे बैठा एक युवक घायल था और दूसरा युवक बेसुध हालत में था. हालांकि उसे चोट नहीं के बराबर आई थी. 

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम ईश्वर उर्फ बिट्टू सांखला निवासी राजवाड़ा है. ईश्वर अपने जिम के दो दोस्त गोकुल राठौर निवासी राजनगर औऱ अश्विन सिंह निवासी स्कीम नंबर 51 के साथ कार से गीता भवन की ओर जा रहा था. कार ईश्वर चला रहा था. रात की पाबंदी के कारण पूरे बीरआरटीएस पर सन्नाटा पसरा था. ईश्वर के कार की स्पीड 150 किमी प्रति घंटा के करीब थी. वह साइड में चल रही एक दूसरी कार को ओवरटेक कर रहा था. इसी दौरान गीताभवन चौराहे के पहले अचानक आए स्पीड ब्रेकर के कारण तेजी से दौड़ रही कार उछल गई और अनियंत्रित होकर बीआरटीएस की रेलिंग को करीब 50 फीट तक तोड़ते हुए रुक गई. 

इंदौर में एक और गुंडे का मकान गिराया, अवैध निर्माणों को ढहाने का सिलसिला जारी

ईश्वर स्टियरिंग में फंसकर साइड वाली विंडो से बाहर लटका हुआ था. उसके सिर में गंभीर चोट आई थी. वहीं, पीछे बैठा अश्विन भी घायल था और गोकुल को चोट तो नहीं के बराबर आई, लेकिन हादसे के बाद वह पूरी तरह से दहशत में था. पुलिस ने तीनों को निजी अस्पताल भिजवाया, जहां ईश्वर की मौत होने पर उसे एमवाय अस्पताल भेज दिया गया. हादसे की सूचना के बाद संयोगितागंज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. 24 वर्षीय ईश्वर एलएलबी फाइनल ईयर का छात्र था. वह मूलत: राजस्थान मावली तहसील का रहने वाला था. इंदौर में वह राजबाड़ा स्थित ब्राह्मण समाज भवन में रहता था. उसके पिता यहां पर चौकीदारी करते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें