इंदौर में युवती ने पति से परेशान होकर किया सुसाइड, 40 सेकेंड का बनाया वीडियो

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 3:18 PM IST
  • युवती ने ज़हर खाकर खुदकुशी कर ली. सुसाइड करने से पहले युवती ने एक वीडियो बनाया. इसमें उसने पति और ससुराल पक्ष पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए अपनी बच्ची को हक दिए जाने की बात कही.
युवती ने किया सुसाइड

इंदौर: ऊषा नगर इलाके में रहने वाली युवती ने ज़हर खाकर खुदकुशी कर ली. सुसाइड करने से पहले युवती ने एक वीडियो बनाया. इसमें उसने पति और ससुराल पक्ष पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए अपनी बच्ची को हक दिए जाने की बात कही. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल 27 साल की विनीशा की शादी 3 साल पहले गौरव वर्मा के साथ हुई थी. विनीशा के मायके और ससुराल दोनों में सोने-चांदी का कारोबार था. ससुराल और मायके पक्ष में विवाद के चलते विनीशा काफी दिनों से अपने मायके में ही थी.

इंदौर सर्राफा बाजार में 08 जून को बदली सोना चांदी की कीमतें, मंडी भाव

सुसाइड करने से पहले विनीशा ने 40 सेकेंड का वीडियो बनाया था, जिसमें उसने पति और ससुराल के सदस्यों से परेशान होकर ज़हर खाने की बात कही. आनन-फानन में विनीशा को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पेट्रोल डीजल आज 8 जून का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं हुआ कीमतों में इजाफा

जांच में पुलिस ने युवती के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया. इसमें उसने पति, सास और ससुर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. परिजनों के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें