इंदौर में पहले प्रेमिका ने लगाई फांसी फिर प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Jul 2021, 12:31 PM IST
  • प्रेमी-प्रेमिका के बीच हुए विवाद में पहले युवती ने फांसी लगाई, फिर एक दिन बाद प्रेमी ने ट्रेन का आगे कूदकर जान दे दी. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.
रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी का शव

इंदौर: किसी बात को लेकर प्रेमी-प्रेमिका के बीच हुए विवाद में पहले युवती ने फांसी लगाई, फिर एक दिन बाद प्रेमी ने ट्रेन का आगे कूदकर जान दे दी. दोनों के बीच पिछले एक साल से अफेयर था. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

दरअसल हीरानगर पुलिस को रेलवे ट्रैक पर शव की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की तो पता लगा मृतक देवेंद्र मारुति नगर का रहने वाला था और एक निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता था. देवेंद्र का रविदास नगर की रहने वाली काजल कोटवाल नाम की युवती से पिछले एक साथ से अफेयर था.

पेट्रोल डीजल आज 24 जुलाई का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं बढ़े तेल के दाम

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले काजल के भाई ने देवेंद्र को धमकी दी थी. ख़बर ये भी है कि एक दिन देवेंद्र ने काजल को किसी और के साथ देखा था. दो दिन पहले दोनों फोन पर बात कर रहे थे. इसी दौरान दोनों का झगड़ा हुआ और युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अगले दिन जब देवेंद्र को काजल की मौत की सूचना मिली तो उसने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली.

Result: जानें किस राज्य में कब आएंगे बोर्ड परीक्षाओं के नतीजे, यहां देखें डिटेल

वहीं पुलिस का कहना है कि काजल पीएससी की तैयारी कर रही थी. काजल और देवेंद्र दोनों अक्सर छिपकर मिलते थे, लेकिन कुछ दिनों से उनके बीच झगड़े होना शुरू हो गए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें