इंदौर में सूदखोर ने 34 लाख के बदले मांगे 2 करोड़ रुपये, पुलिस ने किया केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 5:23 PM IST
  • इंदौर में सूदखोरी की आड़ में सूदखोर द्वारा अधिक ब्याज मांगने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर सूदखोर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.
इंदौर में सूदखोर ने 34 लाख के बदले मांगे 2 करोड़ रुपये, पुलिस ने किया केस दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में सूदखोरी की आड़ में सूदखोर द्वारा अधिक ब्याज मांगकर एक परिवार को धमकाने का मामला सामने आया है. हालांकि, मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उस सूदखोर पर केस दर्द कर लिया है. बताया जा रहा है कि सूदखोर एक परिवार से 34 लाख रुपये लेने के बाद इतने ही ब्याज के रुपये देने के लिए परिवार को धमका रहा था. इस बारे में बात करते हुए तुकोगंज टीआई कमलेश शर्मा ने बताया कि न्यूज पलासिया रॉयल पैलेस में रहने वाले अमन सहगल, उनकी पत्नी व मां ने थाने में शिकायत की थी और बैकुंठ धाम के रहने वाले संजय सोमानी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.

अमन सहगल ने बताया कि कुछ समय पहले ही संजय से उसने 34 लाख रुपए उधार लिए थे, लेकिन इस पर ब्याज लगाकर वह उससे लगभग इतने ही रुपए और मांगने लगा. पैसों को लेकर संजय ने अमन सहगल को परेशान करना भी शुरू कर दिया. वहीं, जब रुपये देने से अमन ने इंकार कर दिया तो वह सूद सहित कुल 2 करोड़ रुपये मांगने लगा.

इंदौर में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 3 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

अमन सहगल ने संजय पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उसने रुपए देने से इनकार किया तो वह सूद सहित कुल 2 करोड़ रुपए और मांगने लगा और पूरे परिवार को परेशान करने लगा. पुलिस को फरियादी ने आरोपी के खिलाफ सुबूत पेश किया और आरोपी द्वारा परिवार को धमकाने की रिकॉर्डिंग भी पेश की. ऐसे में सबूतों के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सूदखोरी का केस दर्ज कर लिया.

राशन माफिया की संपत्ति हुई कुर्क, 12 मार्च को होगी निलाम

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें