इंदौर में बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रहे युवकों की कार पलटी, 2 की मौत और 2 घायल

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 5:30 PM IST
  • इंदौर में बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवकों की कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई है तो वहीं दो लोग घायल हो गए हैं. युवक जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे.
इंदौर में बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रहे युवकों की कार पलटी, 2 की मौत और 2 घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवकों की कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके कारण जहां दो लोगों की मौत हो गई है तो वहीं दो लोग घायल भी हो गए हैं. मृतकों में वह युवक भी शामिल है, जिसका जन्मदिन था. घटना इंदौर के हातोद थाना क्षेत्र के पास देर रात में हुई है. हादसे का शिकार हुए युवक रेडिमेड कारखाने ममें काम करते थे और वह 8-10 युवक दो कारों में सवार होकर अपने किसी दोस्त की जन्मदिन की पार्टी मनाने गए थे.

बताया जा रहा है कि जन्मदिन की पार्टी मनाकर वह हातोद से इंदौर की और लौट रहे थे. कार हातोद से थोड़ा ही आगे बढ़ी और इस बीच ही वह अनियंत्रित हो गई. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके कारण वह अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि कार में सववार 27 साल के भय्यू प्रजापति को गंभीर चोटें आईं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, उनके एक अन्य साथी ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया, जिसका नाम मोंटी बताया जा रहा है.

राशन माफिया की संपत्ति हुई कुर्क, 12 मार्च को होगी निलाम

इस हादसे में नीरज और उमेश को भई चोट आई है. बता दें कि इससे पहले भी इंदौर में एक भीषण कार हादसा हुआ था, जिसमें पार्टी मनाकर लौट रहे युवकों की कार सड़क पर खड़े टैंकर से टकरा गई. इस हादसे में भी छह युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी. मामले की छानबीन की जा रही है और सामने आया है कि उन्होंने हादसे से पहले एक वीडियो भी बनाया था, जिसे वह शेयर करने वाले थे, लेकिन शेयर करने से पहले ही हादसा हो गया.

इंदौर में सूदखोर ने 34 लाख के बदले मांगे 2 करोड़ रुपये, पुलिस ने किया केस दर्ज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें