इंदौर में युवक ने बदमाशों के कब्जे से छुड़ाया अपना मोबाइल, बाइक छोड़ भागे बदमाश

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 12:58 PM IST
  • खजराना इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों के मोबाइल छीन लेने के बाद युवक ने उनका पीछा करके अपना मोबाइल वापस ले लिया. इस दौरान बदमाश अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए.
युवक ने बदमाशों के कब्जे से मोबाइल छुड़ाया

इंदौर: युवक की बहादुरी के आगे बदमाशों को भी घुटने टेंकने पड़े. खजराना इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों के मोबाइल छीन लेने के बाद युवक ने उनका पीछा करके अपना मोबाइल वापस ले लिया. इस दौरान बदमाश अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस बदमाशों की बाइक के नंबर के जरिए उनका पता लगाने में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक खजराना इलाके में रोबोट चौराहे के पास देव पटेल अपनी साइकिल से जा रहा था. इतने में बाइक सवार दो बदमाश वहां आए और उन्होंने देव के हाथ से मोबाइल छीन लिया. इस दौरान देव ने अपना मोबाइल बदमाशों के कब्जे से छुड़ाने का काफी प्रयास किया. देव के शोर मचाने पर बदमाश हड़बड़ाकर वहां से भागने लगे.

इंदौर में ATM में उंगली डालकर ठगी, 2 लाख 10 हजार रुपए पर हाथ साफ

देव पटेल ने उनका पीछा कर आखिरकार मोबाइल वापस हासिल कर लिया. बदमाश इतनी हड़बड़ाहट में थे कि वो आनन-फानन में अपनी बाइक छोड़कर वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया.

इंदौर जा रही बस के ड्राइवर की लापरवाही के चलते यात्री की मौत

फिलहाल पुलिस बदमाशों की बाइक के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है. इस मामले में पुलिस को जल्द से जल्द सफलता मिलने की उम्मीद है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें