इंदौर के लसूडिया क्षेत्र में बदमाशों ने लूटा एटीएम लाखों रुपए लेकर फरार

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 06:23 PM IST
  • इंदौर. बदमाशों ने एटीएम तोड़कर उसमें लाखों रुपए पार कर दिए और फरार हो गए. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की पड़ताल की. बताया कि शहर में जगह-जगह चेकिंग प्वाइंट लगा कर बदमाशों की तलाश की जा रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर| इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के राजीव आवास बिहार के पास बने एक एटीएम पर बीती रात बदमाशों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने एटीएम तोड़कर उसमें लाखों रुपए पार कर दिए और फरार हो गए. एटीएम से कितनी धनराशि गायब हुई है अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. पुलिस बैंक अधिकारियों से मामले में पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज ले लिए हैं. अब पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है.

लसूड़िया थाना क्षेत्र के अंतर्गत देर रात बदमाशों ने बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम मशीन को तोड़ दिया. मामले की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की पड़ताल की. शुरुआती जांच में जानकारी मिली कि बदमाशों ने एटीएम मशीन को खोलकर से पैसे निकाल लिए लेकिन कितने पैसे निकाले गए हैं अब तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

एएसपी राजेश रघुवंशी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शहर में जगह-जगह चेकिंग प्वाइंट लगा कर बदमाशों की तलाश की जा रही है. मगर अभी तक वह हाथ नहीं आए हैं. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

PILOT ने गहलोत को दिलाई घोषणा पत्र की याद बोले पिछड़ा वर्ग को 5 फ़ीसदी आरक्षण

बताया कि ऐसी संभावना है कि बदमाशों ने पहले रैकी की होगी इसके बाद घटना को अंजाम दिया होगा. यह भी जानकारी दी कि बदमाशों को यह भी जानकारी थी कि इस एटीएम पर कोई भी गार्ड नहीं रहता है. इसलिए उन्होंने इस प्रकार की घटना को अंजाम दे दिया. बैंक अधिकारी पुलिस से लगातार संपर्क में बने हुए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें