इंदौर में नौकरी दिलवाने के नाम पर कपड़ा कारोबारी की बेटी से ठगी, 1 लाख रुपए लूटे

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 06:40 PM IST
  • इंदौर में आए दिन लूट की वारदातें सामने आ रही हैं. मंगलवार को लुटेरों ने कपड़ा कारोबारी की बेटी को निशाना बनाया और नौकरी दिलवाने के नाम पर उससे 1 लाख रुपए ठग लिए. पुलिस ने दो युवतियों सहित तीन लोगों को इस मामले में नामजद किया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर. इंदौर में कपड़ा कारोबारी की बेटी के साथ 1 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. पीड़िता से नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि पीड़िता ने मैनेजमेंट की पढ़ाई की थी और वह नौकरी की तलाश में थी. युवती ने बीते दिन इस मामले की शिकायत पुलिस को दी. जिसके आधार पर पुलिस ने दो युवतियों सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

मामला किशनगंज थाने का है, जहां मैनेजमेंट की स्टूडेंट अमृता ने खुशबू शर्मा, रिया सक्सेना और करण सिंह के खिलाफ शिकायत की और धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कराया है. अमृता के अनुसार उसने मैनेजमेंट की पढ़ाई की है और उसके पिता कपड़े का कारोबार करते हैं. उसने नौकरी के लिए वेबसाइट पर अपना रिज्यूम डाला था, जिसे लेकर बीते कुछ दिनों पहले उसके पास फोन आया और युवती को एक्सिस बैंक में नौकरी दिलवाने की बात कही.

जीजा-साला चला रहे केमिकल से कत्था बनाने का कारखाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बैंक में नौकरी के लिए अमृता का इंटरव्यू भी लिया गया और बाद में एकाउंट खुलवाने, प्रोसेसिंग फीस और अन्य मदों के नाम पर लगभग 1 लाख रुपये ले लिए. नौकरी के चक्कर में अमृता ने भी अपने परिवार से कुछ नहीं बताया और उन्हें पैसे देती रही. वहीं जब अपराधियों द्वारा पैसे की मांग जारी रही तब युवती ने अपने परिवार वालों को इस बारे में जानकारी दी. मामले को लेकर पुलिस का मानना है कि आरोपियों ने अपने नाम भी गलत ही बताए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें