सेना भर्ती रैली 2021:MP में सिपाही डी फार्मा के पदों पर वैकैंसी, ऐसे करें अप्लाई

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 12:06 AM IST
  • मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए सिपाही फार्मा व सिपाही डी फार्मा के पदों पर भर्ती के लिए भारतीय सेना ने से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के सभी जिलों के अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.
इन पदों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 24 जनवरी से 05 मार्च 2021 तक किए जा सकते हैं.

इंदौर- मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए सिपाही फार्मा व सिपाही डी फार्मा के पदों पर भर्ती के लिए भारतीय सेना ने से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के सभी जिलों के अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

भारतीय सेना में सिपाही फार्मा के पदों के लिए भर्ती रैली का आयोजन 20 मार्च से 30 मार्च 2021 तक कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम, देवास (मध्यप्रदेश) में होगा. जबकि सेना के सिपाही (फार्मा), सिपाही डी फार्मा पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन जरूरी है. इन पदों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 24 जनवरी से 05 मार्च 2021 तक किए जा सकते हैं. भर्ती रैली का समय और तारीख अभ्यर्थियों को उनके प्रवेश पत्र में मिलेगा. सेना भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, 0:30AM पर रैली स्थल के गेट खुलेंगे और 05:00AM पर गेट बंद कर दिए जाएंगे.

इंदौर: छात्रा को नशे का डोज देते थे, होटल में ले जाकर करते थे रेप, तीन गिरफ्तार

बताते चलें कि भर्ती रैली ग्राउंड में अभ्यर्थियेा का फिजिकल फिटनेस टेस्ट जैसे दौड़ आदि होगा. इसमें सफल अभ्यर्थियों का शारीरिक मीजरमेंट और फिर मेडिकल टेस्ट में पास होने वाले अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा देनी होगी. संबंधित परीक्षाओं में सफल होने के लिए अगली परीक्षा का प्रवेश पत्र मौके पर ही एआरओ द्वारा जारी किया जाएगा.

इंदौर: नाले में महिला की लाश मिली, सिर गायब, शिनाख्त करना मुश्किल

इंदौर: गर्भवती पत्नी को जलाकर मारने वाले को आजीवन कारावास की सजा

इंदौर: जिला जेल में गैंगवार, मीटिंग के दौरान भिड़े कैदी, जेल प्रहरी सस्पेंड

इंदौर: हिस्ट्रीशीटर रवि काला के आधा दर्जन अवैध निर्माणों को जमींदोज किया

इंदौर: पहले रेकी की, जब पति-पत्नी काम पर चले गए तो सूने घर में चोरी की

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें