इंदौर से प्रयागराज बीच का हवाई सफर हुआ आसान, Indigo ने शुरू की 6 डोमेस्टिक फ्लाइट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 7:48 PM IST
  • इंदौर से प्रयागराज, जोधपुर और सूरत के लिए इंडिगो एयरलाइन्स ने 6 डोमेस्टिक फ्लाइट शुरू किया है. जिसके चलते इंदौर से इन शहरों के लिए हवाई दफर आसान हो जाएगा.
इंदौर से प्रयागराज बीच का हवाई सफर हुआ आसान, Indigo ने शुरू की 6 डोमेस्टिक फ्लाइट

इंदौर. इंडिगो एयरलाइन्स ने इंदौर से प्रयागराज, जोधपुर और सूरत के लिए डोमेस्टिक फ्लाइट शुरू कर दिया है. वहीं इन फ्लाइट की संख्या 6 है. जिसके चकते इंदौर से इन शहरों के लिए हवाई सफर काफी आसान हो जाएगा. साथ ही इंदौर से इन शहरों के लिए इन हवाई उड़ानों का परिचालन प्रतिदिन किया जाएगा. वहीं इसे इंडिगो ने रविवार को शुरू किया. जिसके संचालन के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऑनलाइन हरी झंडी दिखाई.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर से प्रयागराज, जोधपुर और सूरत के लिए सीधी फ्लाइट का वर्चुअल शुभारंभ किया. वहीं उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दिया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि इंदौर से सूरत, जोधपुर एवं प्रयागराज की सीधी विमान सेवाओं का आज वर्चुअल शुभारंभ किया. इससे इन सभी जगहों के नागरिकों को आवागमन की सुगमता के साथ ही व्यवसायिक लाभ होगा. साथ ही इंडिगो के मुख्य राजस्व अधिकारी संजय कुमार ने कहा कि इन नगरों के लिए सीधी उड़ान शुरू होने से व्यापार और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. 

डेंगू के बाद भी ब्लैक फंगस का खतरा! एक महीने में दूसरा मामला आया सामने

इंडिगो से इंटरनेशनल हवाई यात्रा की इच्छा रखने वालों को अभी और लंबा इंतेजार करना होगा. दरअसल हाल ही में इंडिगो के सीईओ रोनोजोय दत्ता ने कहा था कि इस समय शिड्यूल इंटरनेशनल फ्लाइट को शुरू करना अव्यवहारिक होगा. इसके साथ ही उन्होने कहा था कि इंटरनेशनल उड़ान शुरू करने के बजाय विभिन्न देशों के साथ एयर बबल फ्लाइट की संख्या को धीरे धीरे बढ़ाना बेहतर होगा. मिली जानकारी के अनुसार इंडिगो मध्य प्रदेश से कुल 604 साप्ताहिक उड़ाने संचालित करता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें