इंदौर : आगरा-मुंबई हाईवे पर शाजापुर के पास दो ट्रकों की टक्कर में 3 लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 02:59 PM IST
  • तेज गति और बारिश से गीली सड़क बनी हादसे का कारण. ट्रकों को हटाने आई जीसीबी भी पलटी, हाइवे पर एक तरफ से यातायात रहा बाधित ट्रकों की टक्कर में 3 लोगों की मौत दो गंभीर
सड़क हदसा

आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को हुए एक भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा पनवाड़ी के पास हुआ, जहां तेज गति से दौड़ रहे दो ट्रक आमने-सामने टकरा गए.टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक सवार केबिन से उछलकर सड़क पर आ गिरे.

इंदौर से कानपुर जा रही एकट्रक में प्याज भरा हुआ था. जबकि सामने से आ रहे दूसरे ट्रक में किराने का सामान था. शाजापुर में रात से ही बारिश का दौर जारी है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बारिश और तेज गति के कारण दोनों ट्रकों में भिड़ंत हुई. टक्कर इतना भीषण था कि केबिन से उछलकर ट्रक चालक सहित सभी लोग सड़क पर आ गिरे। इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की जानकारी लगते ही डायल 100 मौके पर पहुंची और दोनों ट्रकों के घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने ट्रकों को हटाने के लिए जेसीबी बुलवाई, लेकिन वह भी बारिश के चलते पलट गई. इससे हाईवे एक तरफ से बाधित हो गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें