इंदौर:आनंद ज्वैलर्स के 31 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, ग्राहकों में मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 03:25 PM IST
  • दिवाली के बाद देश में जहां कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, एमपी में कोरोना की तीसरी लहर देखने को मिल रही है. कोरोना को संभालना प्रशासन के लिए लगातार चुनौती बनता जा रहा है.
एमपी में कोरोना की तीसरी लहर देखने को मिल रही

इंदौर: दिवाली के बाद देश में जहां कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, एमपी में कोरोना की तीसरी लहर देखने को मिल रही है. कोरोना को संभालना प्रशासन के लिए लगातार चुनौती बनता जा रहा है. बता दें कि अब इंदौर के आनंद जूलरी शॉप के 31 कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिसके बाद शहर में हड़कंप मच गया है. दिवाली के समय हजारों लोगों ने आनंद जूलरी शॉप से शॉपिंग की थी, जिसके बाद अब खरीदार संक्रमण फैलने को लेकर काफी डरे हुए हैं.

बता दें, इंदौर शहर में स्थित आनंद ज्वेलरी शॉप के पहले 20 कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित निकले थे. देर रात की गई जांच में 11 कर्मचारी और कोरोना से संक्रमित निकले हैं, जिसके बाद यह संख्या अब बढ़कर 31 हो गई है. कोरोना संक्रमितों के आंकड़े में इजाफा होने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग की चिंता भी काफी हद तक बढ़ गई है. स्वास्थ्य विभाग लगातार संक्रमण को रोकने की कोशिश कर रहा है.

अवैध निर्माण पर कार्रवाई: मनोहर वर्मा सहित प्यारे मियां का 'घर- बार' नेस्तनाबूत

वहीं, आनंद ज्वैलर्स से 31 कोरोना संक्रमितों के सामने आने के बाद सीएमएचओ डॉ प्रवीण जड़िया ने कहा है कि जूलरी शॉप को बंद कर दिया गया है. साथ ही पूरे शॉप को सैनिटाइज करने के लिए कहा गया है. वहीं, दुकान में आए लोगों से आइसोलेशन में रहने को कहा गया है. साथ ही दुकानदार से दुकान में आए लोगों की सूची मांगी गई है. उसी आधार पर उनको ट्रेस किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें