इश्क बेपरवाह: 13 साल छोटे रिक्शेवाले के साथ लाखों के जेवर, कैश लेकर करोड़पति महिला फरार

Swati Gautam, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 5:53 PM IST
  • इंदौर की खजराना थाना क्षेत्र की हाजी कालोनी में 45 वर्षीय करोड़पति महिला प्रेम संबंध के चलते अपने से 13 साल छोटे रिक्शावाले के साथ फरार हो गई. साथ ही घर में रखे 47 लाख रुपए और जेवर से भरा बैग भी ले गई. पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर जावरा, रतलाम और उज्जैन में छापे मार रही है.
इश्क बेपरवाह: 13 साल छोटे रिक्शेवाले के साथ लाखों के जेवर, कैश लेकर महिला फरार. file photo

इंदौर. 'प्यार की कोई उम्र नहीं होती' यह कहावत तो आपने सुनी होगी. वैसे तो आजकल असल जिंदगी में भी यह आसानी से देखने को मिल जाता है. इनमें कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शामिल हैं लेकिन यह मामला थोड़ा अलग है. दरअसल इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र से खबर आई है कि एक 45 वर्षीय करोड़पति महिला अपने से 13 साल छोटे रिक्शावाले के साथ फरार हो गई. हैरानी की बात यह है कि महिला सिर्फ अपने प्रेमी से फरार ही नहीं हुई बल्कि अपने ही घर के 47 लाख रुपए और जेवर से भरा बैग भी ले गई. बताया जा रहा है दोनों के बीच कई समय से प्रेम संबंध था.

अपने प्रेम संबंध के चलते और अपनी नई जिंदगी अच्छी बिताने के लिए महिला घर में रखे सारे सोने के गहने और नकद ले गई. पहले तो महिला के घर से गायब होने की खबर खजराना थाना क्षेत्र की हाजी कालोनी में फैल गई जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. लोगों को लगा कि महिला का अपहरण या कोई और घटना तो नहीं हो गई है जिसके चलते परिजनों समेत गांव वालों ने महिला को ढूंढना शुरू कर दिया. लेकिन जैसे-जैसे जानकारी जुटाई गई सच सामने आ गई.

जयपुर-इंदौर में OLA में नौकरी के बंपर मौके, Used Cars के बिजनेस से हजारों को रोजगार

महिला के घर से जाने के बाद घर की तलाशी ली गई तो पता चला कि घर में रखे 47 लाख रुपए और जेवर से भरा बैग भी वहा अपने साथ ले गई. थोड़ी और जानकारी जुटाई गई तो मालूम हुआ कि महिला अपने से 13 साल छोटे 32 वर्षीय रिक्शा चालक प्रेमी के साथ फरार हुई है. इसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर जावरा, रतलाम और उज्जैन में छापे मार रही है. दोनों के पकडे़ जाने के बाद पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी. बताया जा रहा है कि महिला अपने घर से आठ दिन पहले से ही लापता हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें