इंदौर: बिजली बिल की समस्याओं के निस्तारण को बैठेंगे 500 इंजीनियर, 1500 कर्मचारी

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 03:05 PM IST
  • कंपनी क्षेत्र के 437 जोन और वितरण केंद्रों के तहत 15 सितंबर तक लगातार विद्युत शिविरों का आयोजन किया जाएगा. प्रत्येक जिले में एक अधिकारी को नोडल अधिकारी बना कर शिविर की जिम्मेदारी सौंपी गई. शिविरों में इंजीनियर व कर्मचारी बैठ कर उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान करेंगे.
प्रतीकात्मक तस्वीर

बेधड़क आ रहे बिजली बिलों की समस्याओं को निपटाने के लिए इंदौर के बिजली कंपनी द्वारा अब शिकायतों का निस्तारण कराए जाने के लिए शिविरों का आयोजन शुरू किया गया है. इन शिविरों में इंजीनियर व कर्मचारी बैठ कर उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान करेंगे.

मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के प्रबंध निदेशक अमित तोमर ने जानकारी देते हुए बताया की कंपनी क्षेत्र के 437 जोन और वितरण केंद्रों के तहत 15 सितंबर तक लगातार विद्युत शिविरों का आयोजन किया जाएगा. इन शिविरों में उपभोक्ताओं की समस्याओं का निस्तारण होगा. इंदौर क्षेत्र में करीब 572 एवं उज्जैन में 428 शिविर आयोजित किए जाएंगे. अधिकारियों की सुविधा के अनुसार दिन व स्थान तय किया जाएगा.

श्री तोमर ने बताया कि प्रत्येक जिले में एक अधिकारी को नोडल अधिकारी बना कर शिविर की जिम्मेदारी सौंपी गई है. शिविर गुरुवार से प्रारंभ कर दिए गए हैं. बताया कि बिजली कंपनी के शिविरों में 500 इंजीनियर एवं 1500 कर्मचारी लगाए जाएंगे. इंदौर में शहर और ग्रामीण क्षेत्र मिलाकर कुल 180 जोन हैं. जिनमें शिविर आयोजित किए जाएंगे.

अधीक्षण यंत्री कमलेश श्रीवास्तव ने बताया इंदौर शहर में सात स्थानों पर शिविर लग रहे हैं. गुरुवार को मनोरमागंज, कालानी नगर, ओपीएच साउथ, इलेक्ट्रॉनिक कंपलेक्स, हवा बंगला जोन में शिविरों का आयोजन हुआ है. इसी तरह ग्रामीण क्षेत्रों में भी शिविर लगाए गए हैं. कुल मिलाकर गुरुवार को 120 स्थानों पर शिविर लगाए गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें