इंदौर: 7 मेंबरी टीम जानेगी नंबर- वन आने का फाॅर्मूला, निगम करेगा फाॅलो

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 1:27 AM IST
  • इंदौर. सेक्रेटरी स्तर का अफसर और बाकी के कौंसलरों की टीम यहां से भेजी जाएगी. ये टीम मेंबर इंदौर के नंबर वन आने का फाॅर्मूला जानेंगे. स्वस्छ इंदौर के लिए अब निगम फार्मूला बनाने जा रहा है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। इंदौर के नंबर वन आने का फार्मूला जानने के लिए अब सॉलिड वेस्ट और स्वच्छता को लेकर वहां की निगम द्वारा किए गए प्रबंधों का जायजा लेने के लिए निगम के हेल्थ अफसर विपुल मल्होत्रा. एसडीओ सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट हरपाल सिंह औझला. सेक्रेटरी स्तर का अफसर और बाकी के कौंसलरों की टीम यहां से भेजी जाएगी. ये टीम मेंबर इंदौर के नंबर वन आने का फाॅर्मूला जानेंगे और उन्हीं को अपने यहां फाॅलो करेंगे.

अभियान के दौरान भारत नगर चौक से चीमा चौक, चतर सिंह पार्क और दीपक अस्पताल रोड, दुगरी रोड, पक्खोवाल रोड (भाईवाला चौक से नगर निगम तक) गिल रोड (विश्वकर्मा चौक से नगर निगम तक), इश्मीत रोड शामिल हैं.

वहीं हैबोवाल रोड, काका मैरिज पैलेस रोड, लोधी क्लब रोड, ईएसआई अस्पताल रोड, दक्षिणी बाईपास, ओल्ड जीटी रोड (घंटाघर रोड), काकोवाल रोड, शिवपुरी रोड, हंबड़ा रोड, ताजपुर रोड, टिब्बा रोड, चौड़ा बाजार, शिंगार सिनेमा रोड, सीएमसी रोड, गौशाला रोड, सर्कुलर रोड, कश्मीर नगर रोड, पुरानी जेल रोड को रोजाना साफ-सुथरा रखा जाएगा.

पत्नी को पीटते स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो वायरल, पद से हटाए गए

शहर स्वच्छता सर्वेक्षण-2021 का हिस्सा बन चुका है.पिछले पांच सालों के मुकाबले इस बार बेहतर रैंकिंग लाने के लिए शहर की स्वच्छता की बागडोर अब खुद मेयर बलकार सिंह संधू ने संभाली है. मेयर ने रविवार को ‘स्वच्छ लुधियाना-ग्रीन लुधियाना’ अभियान की शुरूआत की. जोन डी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि शहरवासी नियमों का पालन करें तो इंदौर की तरह लुधियाना भी नंबर-1 रैंकिंग पर आ सकता है।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें