आकाश हत्याकांड: पुलिस ने 14 किमी के दायरे में 90 कैमरे खंगाले पर हत्यारों का नहीं मिला सुराग

Somya Sri, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 10:53 AM IST
  • इंदौर में आकाश मिड़किया की हत्या के मामले में पुलिस ने अबतक घटनास्थल से 14 किमी के दायरे तक करीब 90 कैमरा खंगाले हैं. कैमरे में हत्यारों की शक्ल स्पष्ट नहीं होने के कारण पुलिस के हाथ अब तक एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है. आकाश और उसके पिता यशवंत पर कर्ज था इसलिए फिलहाल पुलिस कर्जदारों की कॉल डिटेल और लोकेशन निकाल रही है.
आकाश हत्याकांड: पुलिस ने 90 कैमरे खंगाले पर हत्यारों का नहीं मिला सुराग (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर: इंदौर में 30 वर्षीय आकाश मिड़किया की हत्या की गुत्थी पुलिस नहीं सुलझा पा रही. पुलिस के कई प्रयासों के बाद भी हत्यारा नहीं मिल पाया है. पुलिस ने अबतक घटनास्थल से 14 किमी के दायरे तक करीब 90 कैमरा खंगाले हैं. कैमरे में हत्यारों की शक्ल स्पष्ट नहीं होने के कारण पुलिस के हाथ अब तक एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है. हत्यारों के अपष्ट हुलिया के कारण पुलिस को आरोपियों की शक्ल अबतक 25 बदमाशों से मिलती दिख रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक आकाश मिड़किया की हत्या एक सोची समझी साजिश थी क्योंकि हत्यारों को पहले से ही आकाश के आने जाने और समय के बारे में पता था. सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस ने बताया कि हत्यारों ने अकाश के आने जाने से लेकर भागने तक के सभी रास्ते देख लिए थे. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दो नकाबपोश बदमाश भागते हुए दिख रहे हैं. उन दोनों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीम भी बनाई गई है. संभावित रास्तों पर जांच भी की गई. लेकिन, अब तक हत्यारों से जुड़ा कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाई है.

इंदौर पुलिस की लापरवाही, मेडिकल करवाने अस्पताल लाया गया डकैत कस्टडी से भागा

पुलिस का कहना है कि हत्यारों के नकाबपोश में होने से अस्पष्ट हुलिया की वजह से अबतक नहीं पकड़ा जा सका है. इसके अलावा हत्या के पीछे की वजह क्या है यह भी अबतक सामने नहीं आ सकी है. पुलिस ने बताया कि अब तक आकाश की पत्नी वर्तिका, भाई अर्जुन, पिता यशवंत वर्मा, मां शांति से तीन बार बयान लिया जा चुका है. लेकिन अब तक ऐसी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है जिससे हत्यारों तक पहुंचा जा सके. वहीं पुलिस ने बताया कि आकाश और उसके पिता यशवंत पर कर्जा था. फिलहाल पुलिस कर्जदारों की कॉल डिटेल और लोकेशन निकाल रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें