इंदौर: नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ , पुलिस ने सबक सिखाया तो फूट फूटकर रोने लगा आरोपी

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 09:28 AM IST
  • इंदौर. आरोपी 12 साल की नाबालिग के साथ काफी समय से कर रहा था छेड़खानी. नाबालिग लड़की ने हरकतें बताईं तो सिपाहियों को आ गया गुस्सा. आरोपी की जमकर हुई पिटाई.पुलिस ने आरोपी को पकड़कर कोर्ट में पेश किया.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर| मध्यप्रदेश के इंदौर में शर्मसार कर देने वाला एक नया मामला सामने आया है. जहां अपनी ही बेटी की उम्र की नाबालिक लड़की के साथ आरोपी काफी समय से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे रहा था, नाबालिक बहुत वक्त से इस दरिंदे कि हरकतों की शिकार हो रही थी. जिसके बाद तंग आकर नाबालिग ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है

आप को बता दें कि नाबालिग लड़की से छेड़खानी का एक मामला सामने आया. आरोपी काफी समय से लड़की से छेड़खानी कर रहा था. जब पीड़िता ने विरोध जताना शुरू किया तो वह थाने पहुंचकर उसी के खिलाफ आरोप लगाने लगा. बाद में पुलिस ने सच जाना और आरोपी पर सख्ती की तो वह टूट गया और रोने लगा. फिर कान पकड़कर माफी मांगी. टीआई से वादा करने लगा कि अब ऐसी गलती कभी नहीं करूंगा.

पूरा मामला खजराना थाना क्षेत्र का है. यहां 12 साल की नाबालिग लड़की से 35 साल का आरोपी मकसूद अक्सर छेड़खानी करता था. जब मामला थाने पहुंचा तो वह नाबालिग लड़की पर ही आरोप लगाने लगा. उसके खिलाफ शिकायत करने लगा. इसके बाद नाबालिग ने आरोपी की हरकतें बताई तो सिपाहियों को गुस्सा आ गया.

इंदौर: 3 महीने में दो बार हुई महिला डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

उन्होंने आरोपी को पीट दिया.पुलिस के हाथों पिटाई के बाद आरोपी ने गुनाह कबूल लिया और कान पकड़कर रोने लगा. बोला- अब कभी ऐसा नहीं करूंगा. एक बार माफ कर दो. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे कोर्ट में पेश किया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें