इंदौर: महिला का चेन छीनकर भागने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 02:51 PM IST
  • महिला के पीछे 20 फीट तक दौड़ा था और में चेन छीनकर युवक भाग गया. बाबजी नगर निवासी 52 साल की संगीता के साथ 30 सितंबर की शाम 6 बजे लूट की घटना हुई थी. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की पहचान कर गिरफ्तारी कर ली है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर। इंदौर के बाबजी नगर में रहने वाली एक 52 वर्षीय महिला के साथ हाल ही में चेन की छिनैती करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

कई घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की. इसके बाद छापेमारी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल बाबजी नगर में एक राह चलती महिला से तीन दिन पहले चेन लूट करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज दिखा-दिखाकर आरोपी सूरज पिता रामभरोसे निवासी निरंजनपुर तक पहुंची.पकड़ में आए आरोपी ने बताया कि वह घरों में पुताई का काम करता है, और लूट के बाद वह करीब 3 किमी पैदल चलकर अपने घर पहुंचा था. घर पहुंचकर उसने लूट की चेन को पत्थर के नीचे छिपा दिया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरे को पकड़ लिया.

अक्टूबर में 6 के बदले 9 दिन बैंक बंद, छुट्टी तारीखों से पहले निपटा लें लेन-देन

यह है मामला

लसूड़िया पुलिस के अनुसार बाबजी नगर में रहने वाली 52 वर्षीय संगीता शर्मा के साथ 30 सितंबर की शाम 6 बजे लूट हुई. पति संजय शर्मा ने बताया कि घटना के वक्त पत्नी बाजार से लौट रही थी. वे बीआरटीएस पर रिक्शा से उतरी.उसके बाद पैदल अकेली घर लौट रही थी. इस दौरान एक युवक काफी देर से महिला का पीछा कर रहा था.

जैसे ही महिला थोड़ी दूर आगे बढ़ी तभी लाल टी शर्ट पहना बदमाश उनके आगे आ गया. वह पहले से थोड़ी आगे खड़ा हुआ था.वह संगीता के पास पहुंचा. उसने पूछा कि मैडम क्या हुआ. उसे करीब आता देख संगीता समझ गई कि वह कोई बदमाश है इसलिए संगीता ने वापस पीछे होकर दौड़ लगाई। बदमाश भी उनके पीछे दौड़ा.

20 फीट दौड़ने के बाद बदमाश भी उनके पीछे पहुंचा. इसके बाद उसने सोने की चेन पर झपट्टा मारा और फिर चेन खींचकर भाग गया. लूट से संगीता इतनी घबरा गई कि काफी देर तक बेसुध जैसी रही. फिर घर पहुंचकर जानकारी दी.परिजन ने थाने पहुंचकर सूचना दी. पुलिस ने अगले दिन केस दर्ज किया। पुलिस को घटनास्थल से एक फुटेज भी मिला है, जिसमें आरोपी और घटना दोनों दिख रहे थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें