इंदौर: एक्टिवा सवार ने साइकिल की चेन चढ़ाने के बहाने युवक से लूटा मोबाइल

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 7:34 AM IST
  • इंदौर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर साइकिल की चेन चढ़ाने के बहाने एक्टिवा सवार ने युवक का मोबाइल लूटने की कोशिश की. हालांकि, इस दौरान युवक के दोस्तों ने उस एक्टिवा सवार चोर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.
यहां पर साइकिल की चेन चढ़ाने के बहाने एक्टिवा सवार ने युवक का मोबाइल लूटने की कोशिश की

इंदौर: इंदौर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर साइकिल की चेन चढ़ाने के बहाने एक्टिवा सवार ने युवक का मोबाइल लूटने की कोशिश की. हालांकि, इस दौरान युवक के दोस्तों ने उस एक्टिवा सवार चोर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना देशी कलाली क्षेत्र की है.

 पुलिस के अनुसार घटना भागीरथपुरा स्थित देशी कलाली के पास शनिवार रात 8 बजे हुई. कुलकर्णी का भट्‌टा निवासी 20 वर्षीय नीतेश गोडरिया ने बताया कि वह प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है.

रात को दोस्त के साथ साइकिल से आ रहा था, तभी साइकिल की चेन उतर गई. वह उसे चढ़ाने लगा, तभी एक्टिवा सवार आ गया, उसने मोबाइल छीन लिया. नीतेश ने शोर मचाया.उसकी आवाज सुनकर कुछ दोस्त बाइक से पीछे से आ रहे थे. उन्होंने बदमाश को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. बदमाश का नाम शुभम सैनी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें