इंदौर एयरपोर्ट को जल्द मिलेगी 20.48 एकड़ जमीन, बैठक में लिया गया फैसला

Smart News Team, Last updated: Sat, 6th Mar 2021, 3:51 PM IST
  • एयरपोर्ट एडवाइजरी की कमेटी में इंदौर एयरपोर्ट को 20.48 एकड़ जमीन देने की मांग पर फैसला किया गया, साथ ही कालानी नगर चौराहे पर सिग्नल लगाने की भी मांग की गई.
इंदौर एयरपोर्ट (फ़ाइल फ़ोटो)

इंदौर. इंदौर में एयरपोर्ट के विस्तारीकरण के लिए 20.48 एकड़ जमीन मिलने का रास्ता साफ हो चुका है. दरअसल, एयरपोर्ट एडवाइजरी कमेटी की बीते शुक्रवार को बैठक हुई थी, जिसमें एयरपोर्ट विस्तारीकरण के लिए जमीन देने का मुद्दा भी उठाया गया था. ऐसे में बैठक के दौरान ही एयरपोर्ट को 20.48 एकड़ की जमीन देने की मंजूरी दे दी गई है. बताया जा रहा है कि जमीन के मिलने से एयरपोर्ट के सामने रोड भी आवंटित हो जाएगी.

इंदौर एयरपोर्ट को जमीन मिलने के बाद यहां कई व्यवस्थाओं में ऊभी सुधार किया जाएगा. जहां एक तरफ एयरपोर्ट के सामने वाली रोड आवंटित हो जाएगी, तो वहीं दूसरी और एयरपोर्ट पर एंट्रेंस को भी व्यवस्थित कर दिया जाएगा. वहीं, एयरपोर्ट के बारे में बात करते हुए एडवाइजरी कमेटी के अध्यक्ष और सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि सुपर कॉरिडोर के सामने की नई सड़क पर जो काम बाकी है, उसे जल्द पूरा करने के लिए अधिकारियों से चर्चा की जाएगी.

दो लाख के पीछे गर्भवती महिला की सास और जेठानी ने की पिटाई, हो गया गर्भपात

एयरपोर्ट की जमीन के अलावा बैठक के दौरान कालानी नगर चौराहे पर सिग्नल लगाने की मांग भी की गई. बैठक के बीच ही कहा गया कि एक तरफ एयरपोर्ट को जमीन मिलने का रास्ता साफ हो गया है तो वहीं दूसरी और अब सुपर कॉरिडोर के सामने नई रोड का काम भी पूरा किया जा चुका है. अब वहां भी केवल लाइटिंग का काम ही बाकी है, जिसके पूरा होते ही वहां से वाहनों की आवाजाही भी शुरू कर दी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें