इंदौर: बाबू दलवी मर्डर केस में पुलिस को एक साल बाद मिली सफलता, दो आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th Aug 2020, 8:26 PM IST
  • इंदौर के तुकोगंज पुलिस ने बाबू दलवी मर्डर केस में शामिल दो हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार. 20 जून 2019 को हत्या के एक प्रकरण में समझौता नहीं करने पर रिक्शा चालक बाबू दलवी की चाकू मारकर हुई थी हत्या. एक साल से पुलिस आरोपियों की कर रही थी तलाश.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर के तुकोगंज थाने की पुलिस ने बीते 20 जून 2019 को शिवाजी नगर में हुए रिक्शा चालक बाबू दलवी हत्याकांड में शामिल चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर किया है. बताया जा रहा है कि ये लंबे समय से फरार चल रहे थे. इन्हें गिरफ्तार कर पुलिस खिलाफ कानूनी कार्यवाही में जुट गयी है. वहीं इस प्रकरण में शामिल अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है.

ज्ञात हो कि हत्या के एक प्रकरण में समझौता नहीं करने पर शिवाजी नगर निवासी 34 वर्षीय नीलेश उर्फ बाबू दलवी जो कि रिक्शा चालक था, उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी. बताया जा रहा है कि 20 जून 2019 को शहर के बाल विनय मंदिर स्कूल के समीप इस वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस के छानबीन में इस कांड में सुजीत उर्फ पपिया, विकास उर्फ कुणाल, प्रदीप और गोलू काले शामिल थे. जो कि घटना के बाद से फ़रार चल रहे थे. वहीं पुलिस इनके तलाश में जुटी थी.

इसी बीच तुकोगंज पुलिस ने बाबू दलवी मर्डर केस में शामिल दो आरोपी प्रदीप और विकास उर्फ कुणाल को गिरफ्तार कर लिया है. वही अन्य दो आरोपी अभी भी फरार बताये जा रहे हैं. तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें