सट्टेबाज निकला कछुओं की पूजा कराने वाला इंदौर का बजरंगी बाबा, अरेस्ट

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 7:57 PM IST
  • इंदौर के बजरंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है. वन विभाग द्वारा छापेमारी में बाबा के पास दुर्लभ प्रजाति के कछुए मिलने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. इस दौरान एक चौंकाने वाली बात सामने आई कि बाबा सट्टेबाजी में काफी घाटे के बाद तांत्रिक बन गए थे. पुलिस ने बाबा को जेल भेज दिया है.
कछुओं की पूजा करा लोगों को लूटने वाला इंदौर का बजरंगी बाबा गिरफ्तार, निकला सटोरी

इंदौर. शहर में एरोड्रम थाना इलाके में कछुओं की पूजा कराकर उनसे पैसे लूटने वाले बजरंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस दौरान बाबा के खिलाफ एक हैरान करने वाली जानकारी मिली. जिसके अनुसार, सट्टेबाजी में भारी घाटा होने के अजय मिश्रा बजरंगी बाबा बन गए थे. बाबा की गिरफ्तारी दुर्लभ कछुओं को रखने को लेकर की गई है. पुलिस ने बाबा पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

वन विभाग की टीम की छापेमारी में मिले कछुए

शहर के अखंड नगर इलाके में वन विभाग की टीम ने दुर्लभ कछुए होने की जानकारी को लेकर छापेमारी की. इस दौरान वन विभाग ने बजरंगी बाबा के पास से दो दुर्लभ कछुए बरामद किए और बाबा को गिरफ्तार कर लिया.

एयर होस्टेस का पेशा छोड़ बनी ड्रग्स क्वीन, बच्चों के डाइपर में करती थी तस्करी, अरेस्ट

सट्टे के मामले में पहले भी जेल जा चुका बाबा

पुलिस ने बाबा के संबंध में बताया कि तांत्रिक बाबा पहले भी सट्टे के मामले में जेल जा चुका है. इसको सट्टे में काफी नुकसान हो गया था. जिसके बाद तांत्रिक बनकर इसने पूजा के नाम लोगों से धन वसूली कर अपने सट्टे के नुकसान को पूरा करने में लगा था. ये लोगों को अधिक धन का लालच देकर पूजा करवाता था.

इंदौर में तीन दोस्तों ने मिलकर किया स्कूल फ्रेंड का गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

कछुए की पूजा कराकर लोगों से करता था वसूली

जानकारी अनुसार, बजरंगी बाबा उर्फ अजय मिश्रा तांत्रिक क्रिया के नाम से कछुओं की पूजा कराकर लोगों से पैसा वसूल करता था. इस दौरान उसने ये दो कछुए लोगों को मूर्ख बनाने के लिए रखे थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें