स्कूटर चला रही टीवी अभिनेत्री को बाइक सवार बदमाशों ने लूटा, 6 किमी तक भागी पीछे

Haimendra Singh, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 12:19 PM IST
  • मुंबई में टीवी धारावाहिक में काम करने वाली अभिनेत्री पूनम से बाइक सवार बदमाशों ने इंदौर में लूटपाट की. लूटपाट के बाद युवती ने 6 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा करते हुए हुए लोगों से मदद मांगी, लेकिन किसी ने सहायता नहीं की.
इंदौर में बाइक सवार बदमाशों ने टीवी एक्टर से की लूटपाट.( सांकेतिक फोटो)

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक टीवी अभिनेत्री से लूटपाट करने का मामला सामने आया है. वारदात के समय अभिनेत्री शहरों के एमवाय अस्पताल से घर को लौट रही थी. एक्टर ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया है कि उन्होंने 6 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन सड़क पर चल रहे किसी भी व्यक्ति ने उनकी मदद करने की कोशिश नहीं की. अभिनेत्री की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी कैमरो की मदद से लूटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

शहर के संयोगितागंज थाने पहुंची एक युवती थाने में पहुंचकर बेहोश हो गई. महिला पुलिस कर्मियों ने युवती को पानी पिलाकर होश में लाया. होश में आकर शहर के पालदा के पवनपुरी कॉलोनी निवासी 29 वर्षीय टीवी अभिनेत्री पूनम ने बताया कि उनकी मां अरबिंदो अस्पताल में भर्ती है. मंगलवार की रात करीब 11 बजे वह अस्पताल में भर्ती मां का ऑपरेशन करवाकर स्कूटर से जब घर लौट रही थी तभी बाइक सवार कुछ बदमाशों ने उनसे लूटपाट कर ली. उन्होने अपनी स्कूटर से 6 किलोमीटर तक पीछा किया. इस दौरान किसी ने भी उनकी मदद नहीं की. युवती ने पुलिस को बताया कि वह मुंबई में टीवी धारावाहिक में काम करती है और अब तक कई धार्मिक व धारावाहिक में काम कर चुकी है.

इंदौर पुलिस के ASI पर आरोप- 500 रुपए न देने पर युवक को मारी लात, Video वायरल

पूनम ने बताया कि वारदात के बाद वह काफी घबरा गई थी. संयोगितागंज थाना पहुंचते ही वह बेहोश हो गई. पुलिस ने महिला पुलिस कर्मियों की मदद से उससे होश में लाया. पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत दर्ज कर ली है. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें