इंदौर: पूर्व मंत्री, बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 05:45 PM IST
  • बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया ने खुद को किया होम आइसोलेट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन को दी सूचना मंगलवार को बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया ने कराई थी कोरोना की जांच मंगलवार को जारी हुई रिपोर्ट में बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए.
बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया 

इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और इंदौर विधानसभा से बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. मंगलवार को उन्होंने अपने कोरोना की जांच करवाई थी.शाम को आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद कार्यालय व उनके समर्थकों में हड़कंप मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार विधायक महेंद्र हार्डिया को कोरोना बीमारी के हल्के लक्षण महसूस हुए.इसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी सूचना स्वास्थ्य महकमे को दी.इस दौरान उन्होंने एक निजी लैब में अपनी कोरोना की जांच करवाई. मंगलवार को जारी हुए रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाये गए. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्होंने इसकी जानकारी स्वास्थ्य महकमे सहित प्रशासन को दी.

इसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया. साथ ही उन्होंने इस बात की जानकारी अपने समर्थकों को भी दी. उन्होंने समर्थकों व कार्यकर्ताओं से भी कोरोना की जांच कराए जाने की अपील की.उन्होंने कहा जो भी समर्थक, कार्यकर्ता या पदाधिकारी उनके संपर्क में आए हैं वह भी अपनी कोरोना की जांच करवा लें.जिससे कि वह अपने आप व परिवार और समाज को भी सुरक्षित रख सके. विधायक के कोरोना पॉजिटिव के बाद उनके समर्थकों ने जल्द ही उनके स्वस्थ होने की कामना की है.

अधिकांश लोगों ने उन्हें फोन कर और मैसेज कर जल्द ही स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की है.उन्होंने कहा कि जल्द ही स्वस्थ होकर फिर से क्षेत्र में जनता की सेवा के लिए उपस्थित रहूंगा. जल्द ही इस महामारी को मात देकर मैं दोबारा जनता के बीच में वापस आऊंगा. मुझे अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता पर पूरा विश्वास है. वह हमारे स्वस्थ होने की कामना कर रही है. जनता और समर्थकों की प्रार्थनाएं जरूर काम आएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें