अहिल्याबाई के अपमान को लेकर इंदौर भाजपा नेता करेंगे एकता कपूर पर कानूनी कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 10:01 PM IST
  • एकता पर अपने वेबसीरीज में अहिल्याबाई होलकर के अपमान का आरोप. इंदौर में देवी अहिल्याबाई होलकर को दिया जाता है मां का दर्जा.
एकता कपूर

इंदौर| बॉलीवुड का विवादों से गहरा नाता है। कभी फिल्म तो कभी वेबसीरीज विवादों के घेरे में आते रहते हैं. अब एकता कपूर अपने प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी में निर्मित की जाने वाली एक वेबसीरीज को लेकर विवादों में घिर गई हैं. कुछ माह पूर्व ही देश के सेना के अपमान के मामले उनकी एक वेबसीरीज पर देशभर में कई मुकदमे दर्ज हुए थे. अब एकता कपूर का ताजा विवाद इंदौर से जुड़ गया है.

इंदौर में देवी अहिल्याबाई होलकर को मां का दर्जा दिया जाता है, लेकिन उन्होंने अपनी एक वेबसीरीज में उनका अपमान किया है. इसको लेकर इंदौर के पूर्व एमआईसी मेंबर और बीजेपी के बड़े नेता सुधीर देड़गे ने एकता कपूर और उनके प्रोडक्शन हाउस पर कानूनी शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी नेता सुधीर देड़गे अपने धार्मिक यात्रा के दौरान जब हरिद्वार पहुंचे तो उन्हें जानकारी मिली कि एकता कपूर की वेबसीरीज वर्जिन भास्कर में एक होस्टल का नाम देवी अहिल्या के नाम पर रखा गया है और इस होस्टल में हर नापाक हरकतों को अंजाम दिया जाता है.

 इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये विरोध करना शुरू कर दिया. उन्होंने कुशा घाट हरिद्वार से एक वीडियो जारी कर एकता कपूर पर आरोप लगाया और कहा कि एकता कपूर की वेबसीरीज का धनगर समाज घोर निन्दा करता है. वही वीडियो के पहले उन्होंने साफ शब्दों में लिखा है, एकता कपूर मुर्दाबाद, जय मल्हार, अहिल्या बाई जिंदाबाद.

अहिल्याबाई के नाम का दुरुपयोग कर रही एकता कपूर का जब विरोध शुरू हुआ तो वह हरकत में आई. उन्होंने अपने व अपने प्रोडक्शन हाउस के द्वारा की गई गलती पर सोशल मीडिया पर माफी मांग ली और वेबसीरीज में से उन दृश्यों को हटा दिया गया. इसके बावजूद इंदौर के बीजेपी नेता सुधीर देड़गे ने एकता कपूर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का मन बना लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें