इंदौर : हर्ष फायरिंग के मामले में लक्ष्मी बाई मंडी सचिव सहित तीन पर केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 01:20 PM IST
  • पुलिस ने झंडा फहराने के दौरान लक्ष्मी बाई मंडी में की गई हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आने के बाद आर्म्स एक्ट में दर्ज किया केस, जांच के बाद बंदूक जब्त करने सहित अन्य कार्रवाई की जाएगी
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर : स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडातोलन के दौरान लक्ष्मी बाई मंडी में हर्ष फायर करना मंडी सचिव सहित तीन लोगों को भारी पड़ गया. पुलिस ने इसका वीडियो सामने आने के बाद आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद बंदूक जब्त करने सहित अन्य कार्रवाई की जाएगी.

एरोड्रम पुलिस के अनुसार, 15 अगस्त को लक्ष्मी बाई मंडी में मंडी स्टाफ द्वारा हर्ष फायर किया गया था. इस संबंध में शिकायत मिली थी. शुरुआती जांच में पाया गया कि लाइसेंसी बंदूक से तीन लोगों ने फायर किया था. मामले में आर्म्स एक्ट के तहत लक्ष्मी बाई मंडी सचिव मानसिंह के साथ नारायण सिंह और भोला प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

वहीं, एक दूसरे मामले में द्वारकापुरी के ऋषि नगर में 23अगस्त को हर्ष फायर करने के मामले में पुलिस ने सिकंदर लोधा नामक एक व्यक्ति को पकड़ा है. सिकंदर के रिश्तेदार बृजेश लोधा निवासी ऋषि नगर का 23 अगस्त को जन्मदिन था. सिकंदर ने हेमंत वर्मा निवासी अहिर खेड़ी कला के साथ बृजेश का जन्मदिन अपने घर के सामने मनाया. केक काटने के पहले सिकंदर ने अपनी लाइसेंसी राइफल से हवाई फायर किया. इसका वीडियो वहां मौजूद किसी युवक ने बना लिया और पुलिस तक पहुंचा दिया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी के कब्जे से एक राइफल और उसका लाइसेंस,एक खाली खोखा और चार जिंदा कारतूस जब्त किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें