इंदौर: पूर्व विधायक के बेटे पर 8 महीने पुराना छेड़छाड़ केस, शादी Vs ब्लैकमेलिंग

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Sep 2020, 4:07 PM IST
  • पीड़ित युवती ने बताया कि करीब 8 माह पहले विधायक के पुत्र अभिषेक के साथ वह सांघी कॉलोनी में उसके दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गई थी जहां उससे छेड़छाड़ हुई. उसने धमकी देते हुए कहा कि यदि परिवार के किसी सदस्य को इस बात की जानकारी दी गई तो अच्छा नहीं होगा.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर| भारतीय जनता पार्टी राजगढ़ से रहे पूर्व विधायक के बेटे पर उन्हीं की परिचित एक युवती ने छेड़छाड़ व धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित युवती ने बताया कि करीब 8 माह पहले विधायक के पुत्र अभिषेक के साथ वह सांघी कॉलोनी में उसके दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गई थी. उसी दौरान वहां पर उसके साथ छेड़छाड़ की गई. छेड़छाड़ का विरोध करते हुए उसने विधायक पुत्र अभिषेक को चांटा भी मार दिया था.

एमआईजी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित युवती ने अभिषेक पुत्र हरिचरण तिवारी निवासी वृंदावन धाम के खिलाफ छेड़छाड़ व धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया 8 माह पूर्व वह सांघी कॉलोनी में जन्मदिन पार्टी में गई थी. उसी दौरान उसके साथ छेड़छाड़ की गई. इसके बाद जब अभिषेक उसे घर छोड़ने गया तो उसने धमकी देते हुए कहा कि यदि परिवार के किसी सदस्य को इस बात की जानकारी दी गई तो अच्छा नहीं होगा. युवती ने बताया इससे भयभीत हो गई और चुप रही. इसके बाद पूर्व विधायक पुत्र द्वारा शादी के लिए उसे दबाव बनाया जाने लगा. जब इसकी शिकायत युवती ने अपने बड़े भाई से की तो उन्होंने मोबाइल नंबर बंद कर लेने को कहा.

युवती ने बताया कि उसने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर लिया. मगर लगातार अन्य तरीकों से उस पर दबाव बनाया जाता रहा. इस पर उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी. उनके कहने पर परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

अब हवा से ऑक्सीजन तैयार कर दी जाएगी मरीजों को, एमपी को मिली एक हजार मशीनें

वहीं आरोपी अभिषेक ने पुलिस को बताया कि युवती लगातार उसे ब्लैकमेल कर रही थी. उन्होंने युवती के हातोद में एक पुलिस जवान के साथ संपर्क में होने की जानकारी दी और कहा वह दोनों लोग साथ मिलकर षड्यंत्र रचते हुए उसे फंसाने का कार्य कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें