इंदौर: चंदन नगर पुलिस ने 43 पेटी अवैध शराब के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 11:34 PM IST
  • इंदौर के शांति नगर में बोरियों के नीचे छिपा अवैध तरीके से शराब बेचते चंदन नगर पुलिस ने एक युवक को 43 पेटी देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. बाजार में इस शराब की कीमत 2 लाख रूपए आँकी गयी.
अवैध शराब

इंदौर में चंदन नगर पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी कर रहे एक युवक को 43 पेटी देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है की जप्त बरामद शराब की कीमत करीब 2 लाख रूपए आंकी गयी है. गिरफ्तार युवक अपने दो अन्य व्यक्तियों के साथ बोरी के शराब बेच रहे थे. पुलिस ने दबिश देकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही में जुट गई है. वहीं फरार दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

चंदन नगर थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के शांति नगर में एक गोडाउन के बाहर बोरियों के नीचे तीन व्यक्ति अवैध शराब लेकर बेच रहे हैं. पुलिस ने तीन लोगों को मौके पर संदिग्ध पाया. इसी बीच पुलिस को आता देख तीनों संदिग्धों ने दौड़ लगा दी. दो लोग अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले लेकिन एक व्यक्ति को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया. पुलिस के हत्थे चढ़े व्यक्ति ने अपना परिचय सुभाष पिता कैलाश पंवार निवासी शांति नगर कांकड़ के रूप में दिया. पुलिस ने उसके कब्जे से 2 लाख रूपए कीमत की 43 पेटी देशी मदिरा शराब जब्त कर ली. पूछताछ में आरोपी सुभाष ने बताया कि किशनपुरा के सोनवाई निवासी उसका एक साथी इमरान और दूसरा साथी धार के बिल्लौद घाटा निवासी इरफान थे जो भाग निकले. फिलहाल पुलिस दोनों फरार बदमाशों की तलाश कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें