इंदौर में सीएम आज करेंगे 50 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 10:10 AM IST
  • इंदौर. मुख्यमंत्री नवलखा स्थित इंदिरा कंपलेक्स आठ करोड़ और पालदा में साढे आठ करोड़ की लागत की पानी की टंकी एवं पाइप लाइन का लोकार्पण करेंगे. विधानसभा 3 के 10 वार्डों में सड़क निर्माण, पेवर ब्लॉक, उद्यानों का विकास, स्टॉर्म वाटर लाइन, नाली निर्माण सहित अन्य विकास कार्यो का भूमिपूजन भी किया जाएगा. 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इंदौर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शाम करीब छह बजे इंदौर आएंगे. यहां पर आने के बाद वह स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे तथा रात आठ बजे भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे. विधानसभा-3 में मुख्यमंत्री 50 करोड़ से अधिक विकास कार्यों का शुभारंभ करेंगे. यह कार्यक्रम चितावर में होगा.

इसमें स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत जवाहर मार्ग ब्रिज के पास बाद पागनीस पागा तक 800 मीटर लंबाई 24 मीटर चौड़ाई की सड़क, नवलखा इंदिरा कंपलेक्स में 20 लाख लीटर क्षमता की पानी की टंकी का निर्माण, पालदा में पेयजल टंकी और जल प्रदाय लाइन वितरण सहित अन्य काम शामिल है.

विधायक रमेश मेंदोला और क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि मुख्यमंत्री इस दौरान नवलखा स्थित इंदिरा कंपलेक्स आठ करोड़ और पालदा में साढे आठ करोड़ की लागत की पानी की टंकी एवं पाइप लाइन का लोकार्पण करेंगे.

इंदौर नगर निगम ने खरीदी 10 नई सफाई मशीनें, कचरे के साथ करेंगी दीवारों की सफाई

जानकारी देते हुए नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि विधानसभा 3 के 10 वार्डों में सड़क निर्माण, पेवर ब्लॉक, उद्यानों का विकास, स्टॉर्म वाटर लाइन, नाली निर्माण सहित अन्य विकास कार्यो का भूमिपूजन भी किया जाएगा. जिनकी लागत करीब 13 करोड़ होगी. विजय वर्गीय ने बताया कि मुख्यमंत्री स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत जवाहर मार्ग ब्रिज से पागनीस पागा तक 800 मीटर लंबी 24 मीटर चौड़ी सड़क का भूमि पूजन करेंगे. इसकी लागत करीब 20 करोड रुपए के तकरीबन होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें