इंदौर: सीएम शिवराज ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में कीचड़ में चल कर सुनी लोगों की बात

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 03:41 PM IST
  • इंदौर. एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के देवास में बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा. तीन वार्डों में कीचड़ में चलकर उन्होंने सुनी लोगों की बात.
इंदौर के देवास में बाढ़ प्रभावित इलाका

इंदौर. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मंगलवार काे इंदौर के देवास जिले के बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा किया. इस दौरे में वे नेमावर पहुंचे. वहाँ उन्होंने तीन वार्डों में कीचड़ में चलकर लाेगाें से बातें की और उनकी भी बातें सुनीं.

सीएम ने मंच से कहा कि सरकार के खजाने में पैसा नहीं है, लेकिन मैं यहां उसका राेना राेने नहीं आया हूं. चाहे कहीं से भी पैसा लाना पड़े, लेकिन हम आपकी मदद करेंगे. मकान, बर्तन, ओढ़ने, बिछाने सहित गृहस्थी का अन्य सामान जाे तबाह हुआ है, सरकार उन सभी का मुआवजा देगी. अभी तत्काल हम प्रति परिवार को 50 किलो गेहूं दे रहे हैं, ताकि रोटी तो बन सके.

सीएम ने कहा कि नेमावर के बाइपास पर फ्लायओवर बनवाया जाएगा. उन्होंने पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अपन कमलनाथ थाेड़े ही हैं कि राेते ही रहेंगे कि पैसा ही नहीं है, पैसा ही नहीं है.

सीएम के कीचड़ में चल कर पीड़ितों से बाते करना राजनीतिक चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि उनके दौरे से इन बाढ़ पीड़ितों को राहत जरूर मिली है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें