इंदौर : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अस्पतालों को लूटने की अनुमति नहीं

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 08:59 PM IST
  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर शहर को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की सौगात दी. सीएम ने बड़े बिजली बिल रद्द करने की घोषणा भी की.
सीएम शिवराज सिंह

इंदौर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंदौर शहर में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकर्पण करने बाद कहा कि कोरोना जैसी बीमारी अब तक नहीं देखी. दूसरी बीमारियों में लोग देखने आते हैं, इसमें तो अपने भी दूर हो जाते हैं. सीएम ने कहा कि कोरोना के इलाज में सहयोग के लिए निजी अस्पतालों को धन्यवाद, लेकिन मरीजों को लूटने की अनुमति नहीं है. अस्पतालों में इलाज के लिए रेट निर्धारित करने की जरूरत है. सीएम ने कहा कि सरकार ने बड़े बिजली बिल रद्द करने का फैसला लिया है.

देवास में किसानों की फसलों का अवलोकन करने के बाद मुख्यमंत्री सीधे इंदौर पहुंचे और यहां सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया. इस दौरन मुख्यमंत्री ने इंदौर के अधिकारियों से लेकर जन प्रतिनिधियों की सराहना की, जो एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि इंदौर ने कोरोना की जंग में कई सफलताएं हासिल की. आज नए हॉस्पिटल के शुभारंभ के साथ बहुत बड़ी कामयाबी मिली है.

उन्होंने अफसरों को मंच से ही निर्देश दिए कि जनता का इलाज बेहतर हो, लेकिन अवैध वसूली न होने दें. शिवराज ट्रेंचिंग ग्राउंड पर बायोमीथेनेशन प्लांट के शिलान्यास समारोह में भी शामिल हुए. उन्‍होंने इंदौर के कचरा प्रबंधन और अन्‍य नवाचारों की तारीफ करते हुए लगातार चौथी बार शहर के नंबर वन बनने पर बधाई दी. सीएम ने कहा कि इंदौर अब सबके लिए आदर्श है. उन्‍होंने ट्रेंचिंग ग्राउंड पर पौधा भी रोपा. सीएम ने एक अभिनंदन समारोह में कोरोना योद्धाओं को सम्‍मानित कि

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें