इंदौर के कॉलेज में शूटिंग कर रही थीं सारा, बिफर गए एग्जाम देने गए छात्र, फिर...

Swati Gautam, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 8:58 PM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित क्रिश्चियन कॉलेज में चल रही सारा अली खान की फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के दौरान मंगलवार को परीक्षा देने आए छात्रों ने हंगामा कर दिया. छात्रों ने कहा कि शूटिंग के चलते कॉलेज के बोर्ड की जगह कुटुम्ब न्यायालय का बोर्ड लगा था जिसकी वजह से उन्हें अव्यवस्था का सामना करना पड़ा.
Sara ali khan (file photo)

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में स्थित क्रिश्चियन कॉलेज में चल रही सारा अली खान की फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के दौरान मंगलवार को बड़ा बवाल हो गया. बताया जा रहा है कि मंगलवार को सुबह 1 बजे फिल्म की शूटिंग क्रिश्चियन कॉलेज में खत्म होनी थी वहीं मंगलवार को ही दोपहर 2 बजे के बाद कॉलेज में छात्रों का एग्जाम भी था. शूटिंग की वजह से कॉलेज के बोर्ड पर टीम ने कुटुम्ब न्यायालय का बोर्ड लगा दिया था. जिस पर स्टूडेंट्स ने आपत्ति जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया. छात्रों ने कहा कि शूटिंग के चलते उन्हें अव्यवस्था का सामना करना पड़ा.

क्रिश्चियन कॉलेज में छात्रों के हंगामे के दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान भी मौके पर मौजूद थीं. हालांकि वे शूटिंग में ही व्यस्त रहीं. वहीं दूसरी और कॉलेज मैनेजमेंट का कहना है कि फिल्म की शूटिंग अलग बिल्डिंग में चल रही थी, जबकि एग्जाम दूसरी बिल्डिंग में हो रहे थे. शूटिंग टीम सुबह 7 बजे से कॉलेज पहुंच गई थी और दिन में 1 बजे तक शूटिंग खत्म होना था. लेकिन शूटिंग खत्म होने में थोड़ी देरी हो गई जिसके चलते वहां 2 बजे होने वाले एग्जाम के लिए छात्र पहले ही कॉलेज में आने लगे और कॉलेज पर कोर्ट का बोर्ड लगा देख छात्रों को अव्यवस्था हुई.

इंदौर पहुंची सारा अली खान, मां अमृता सिंह के साथ किए खजराना गणेश मंदिर के दर्शन

कॉलेज प्रिंसिपल अमित डेविड ने हंगामे के स्पष्टीकरण में बताया है कि शूटिंग अपने तय समय पर दोपहर में बंद हो गई थी. फिल्म की शूटिंग कॉलेज की दूसरी बिल्डिंग में चल रही थी. वहीं कॉलेज का दूसरा बोर्ड अंदर लगा हुआ था. कॉलेज पर कोर्ट का बोर्ड लगा देख स्टूडेंट्स ने आपत्ति जताते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. प्रिंसिपल ने कहा कि कुछ स्टूडेंट्स तो कॉलेज में एग्जाम के लिए पहुंच गए, लेकिन कुछ हंगामा करने लगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें