इंदौर क्राइम ब्रांच ने ग्राहक बनकर पकड़ा वाहन चोर, चोरी के 5 बाइक बरामद

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 07:25 PM IST
  • आरोपी पूर्व से ही आपराधिक प्रवृत्ति का है और चोरी, लूट व अन्य वारदातों को अंजाम देता रहा है. आरोपी पर पूर्व में इंदौर के थाना बाणगंगा, थाना एरोड्रम, भंवरकुआं थाना और थाना गांधीनगर में 7 केस दर्ज हैं. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे दबोचा.
जब्त किए गए चोरी के बाइक

इंदौर. इंदौर में पिछले कई दिनों से लगातार दो पहिया वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही थी, जिस पर लगाम लगाने के लिए इंदौर पुलिस काफी मशक्कत कर रही थी. 6 दिसंबर रविवार को उसे वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हाथ लगी. क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि भवानी नगर बाणगंगा का रहने वाला अजय उर्फ अज्जु (21) पिता कमल राठौर चोरी के दोपहिया वाहनों को बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है. 

क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्राहक बनकर आरोपी अजय उर्फ अज्जू से सम्पर्क किया तो वह पकड़ में आ गया. उससे थाना बाणगंगा, गांधीनगर, भंवरकुआ, सेंट्रल कोतवाली से चोरी किए गए 5 दो पहिया वाहन बरामद हुए. अजय पहले भी थाना बाणगंगा, थाना गांधी नगर से चोरी, डकैती की योजना, अवैध हथियार रखने आदि मामलों में जेल जा चुका है. आरोपी पूर्व से ही आपराधिक प्रवृत्ति का है और चोरी, लूट व अन्य वारदातों को अंजाम देता रहा है. 

स्वच्छता सर्वेक्षण सम्मान : इंदौर का वार्ड 73 बना शहर का पहला जीरो वेस्ट वार्ड

आरोपी पर पूर्व में थाना बाणगंगा, थाना एरोड्रम, भंवरकुआं थाना और थाना गांधीनगर में 7 केस दर्ज हैं. उसकी पारिवारिक पृष्ठभूमि भी आपराधिक प्रवृत्ति की है. आरोपी को आगे की कारर्वाई के लिए थाना गांधीनगर के सुपुर्द किया गया है. आरोपी अजय उर्फ अज्जु से अन्य मोटर साइकिल चोरी सहित उसके साथ अपराधों में लिप्त अन्य साथियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है, जिसमें अन्य घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें